iPhone 12 पर मिल रही 63 हजार की छूट, जानें क्या है स्कीम और कहां से ले सकते हैं फायदा

1 min read

दिग्गज टेक कंपनी ऐपल ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन iPhone 12 पर तगड़ा डिस्काउंट देने का ऐलान किया है. कंपनी की नई trade-in स्कीम के तहत आप iPhone 12 पर 63 हजार रुपये तक की छूट पा सकते हैं. इस फोन की असल कीमत 119900 रुपये है लेकिन आप इस स्कीम के जरिए आईफोन 12 पर अच्छा खासा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं.

क्या है trade-in स्कीम
ऐपल के मुताबिक trade-in स्कीम में आपको अपना पुराना स्मार्टफोन देना पड़ेगा. ऐपल इसके लिए पॉपुलर स्मार्टफोन की एक्सचेंज प्राइस डिटेल भी अपनी वेबसाइट पर शेयर की है. iPhone 12 के बदले आप ऐपल के अलावा दूसरी कंपनी का फोन भी एक्सचेंज कर सकते हैं.

इस तरह सस्ते में खरीद सकेंगे फोन
ऐपल की trade-in स्कीम के तहत नया iPhone 12 फोन खरीदने के लिए आपको कुछ सवालों के जवाब ऑनलाइन देने होंगे. आपको अपने पुराने फोन के बारे में कुछ इन्फोर्मेशन शेयर करनी होगा. इसके अलावा आपको स्मार्टफोन की कंडीशन के साथ-साथ फोन की कैपेसिटी के बारे में भी बताना होगा. अगर आप इन सभी सवालों का जवाब दे देते हैं तो आप अपने स्मार्टफोन को डिस्काउंट के साथ खरीद पाएंगे.

कंडीशन चेक करेगी कंपनी
इस स्कीम में ऐपल आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन चेक करेगी. iPhone 12 की बुकिंग के बाद ऐपल का एंप्लॉई आपके घर आकर पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन देखेगा. अगर आपके द्वारा ऑनलाइन दिए गए जवाबों से फोन की कंडीशन एक जैसी रहती है तो आपको trade-in स्कीम के तहत मिल रहे डिस्काउंट का लाभ नहीं मिलेगा.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.