IND vs AUS : ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर रोमांचक मैच की उम्मीद, 7 जनवरी को होगा मुकाबला

1 min read

ब्रिटेन में लगातार तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन मिलने के बाद कई देशों में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. इस बीच आस्ट्रेलिया के सिडनी में भी कोरोना वायरस के मामले में तेजी देखी गई है. हालांकि इसके बावजूद ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने उम्मीद जताई है कि नए साल में दोनों देशों के बीच होने वाला तीसरे टेस्ट मैच की मेजबानी सिडनी में ही हो सकती है.

सिडनी में होगा तीसरा टेस्ट

फिलहाल नए साल में 7 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है. जिसे लेकर ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े शहर को लगभग देश के वायरस-मुक्त बाकी हिस्सों से सील कर दिया गया है. यहां कोरोना वायरस की रोकथाम के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं.

SCG में खेलना चाहते हैं स्मिथ

बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का कहना है कि उन्हें व्यक्तिगत रूप से सिडनी से बेहद प्यार है, और SCG (सिडनी क्रिकेट ग्राउंड) में खेलना बहुत पसंद करते हैं. स्टीव स्मिथ का कहना है कि ‘सिडनी में खेलना सभी खिलाड़ियों की प्राथमिकता होगी, लेकिन कोरोना के मामलों को देखते हुए हम सभी विशेषज्ञों की राय के अनुसार आगे बढ़ेंगे.’

कोरोना की वजह से बदल सकता है ग्राउंड

स्मिथ के अनुसार कोरोना की वजह से सिडनी में तीसरा टेस्ट नहीं होने की दशा में मेलबर्न में तीसरा टेस्ट हो सकता है. वहीं दूसरा टेस्ट मेलबर्न में बॉक्सिंग डे पर शुरू होना है. इसी मैदान पर बैक-टू-बैक टेस्ट खेलना भी एक विकल्प हो सकता है. स्मिथ का मानना है कि मेलबर्न के अलावा तीसरा टेस्ट एडिलेड में भी खेला जा सकता है जहां ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत को आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. फिलहाल ऑस्ट्रेलिया इस टेस्ट श्रृंखला में 1-0 से आगे चल रहा है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.