देश में बेतहाशा महंगाई को लेकर युवा कांग्रेसी ग्राम पंचायत स्तर तक विरोध प्रदर्शन करेगी : सुश्री एकता ठाकुर

1 min read

बिलासपुर. जिले में छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के सह प्रभारी सुश्री एकता ठाकुर एवं प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद पाढ़ी का आगमन हुआ। विदित हो कि संगठन में विस्तार को लेकर एवं नए सिरे से जिला बैठक ,विधानसभा बैठक व ब्लॉक स्तर तक की बैठकों को करने के लिए निर्देशित करने हेतु प्रदेश की सह प्रभारी व युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष द्वारा पूरे प्रदेश में दौरा किया जा रहा है। प्रथम चरण में सरगुजा संभाग से दौरा कर कोरबा होते हुए आज बिलासपुर जिले में आगमन हुआ जहां जिले के पदाधिकारियों ने गर्मजोशी से सभी प्रमुख चौराहों पर बाजे पटाखे वह फूल से स्वागत किया। जहां से रैली स्वरूप दोनों मुख्य अतिथियों को कांग्रेस भवन ले जाया गया ।कांग्रेस भवन के सामने सैकड़ों की संख्या में जिला अध्यक्ष भावेन्द्र गंगोत्री ने सुश्री एकता ठाकुर व प्रदेशाध्यक्ष पूर्णचंद पाढ़ी का स्वागत किया ।

तत्पश्चात बैठक प्रारंभ की गई बैठक में प्रदेश की सह प्रभारी सुश्री एकता ठाकुर ने कहा कि देश में बेतहाशा महंगाई को लेकर युवा कांग्रेसी ग्राम पंचायत स्तर तक विरोध प्रदर्शन करेगी ।जिस हेतु ग्राम पंचायत तक की कमेटियों का गठन किया जा रहा है। प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद पाढ़ी ने कहा कि हम पूरे प्रदेश में जाकर केंद्र शासन की नाकामियों व प्रदेश सरकार के द्वारा जनहित में किए जा रहे कार्यों को प्रसारित कर रहे हैं।और ग्राम पंचायत स्तर तक की कमेटियां बनाने की तैयारी कर रहे हैं। जिससे युवाओं की आवाज को जन-जन तक पहुंचाया जा सके। कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र गंगोत्री जी ने कहा कि युवा कांग्रेस आम जनमानस की लड़ाई लगातार हर स्तर में लड़ रही है अब महंगाई अपने चरम पर है आम जनमानस रोजमर्रा का जीवन व्यतीत करने में भी असहाय हो चुका है ।जिसका विरोध युवा कांग्रेस और भी तेज करेगी।जिला प्रभारी सुबोध हरितवाल ने कहा कि पेट्रोल डीजल व गैस के दामों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर पूरे प्रदेश में युवा कांग्रेस बड़े आंदोलन की तैयारी में है।इसी लिए आज बिलासपुर जिले में बैठक आहूत की गई है। जिलाध्यक्ष भावेन्द्र गंगोत्री ने कहा कि प्रदेश के वरिष्ठ पदाधिकारियों के जिले में आगमन से नई ऊर्जा का संचार युवाओं में हुआ है। निश्चित ही बिलासपुर युवा कांग्रेस अच्छा कार्य करेगी ।आज के इस बैठक में बहुत से प्रदेश के पदाधिकारी दूसरे जिले से व जिला अध्यक्ष भी उपस्थित थे ।

आज इस अवसर पर युवा कांग्रेस प्रदेश सह प्रभारी एकता ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष युवा कांग्रेस पूर्णचन्द्र कोको पाढ़ी, कार्य प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र गंगोत्री, प्रदेश उपाध्यक्ष सजमान बाघ,प्रदेश महासचिव सुबोध हरितवाल,प्रदेश सचिव गौरव दुबे,बिलासपुर जिला अध्यक्ष भावेन्द्र गंगोत्री, नितेश सिंह आशीष गोयल,अंकित गौरहा, स्वप्निल मिश्रा,प्रशांत बम्बोडे, गौरेला पेंड्रा मरवाही के जिला अध्यक्ष अमन शर्मा एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष रंजीत सिंह,संजय भास्कर,अशोक राजवाल, शिवा नायडू ,भूपेन्द्र साहू,पुष्पराज उपाध्याय,तरुण यादव, गोपाल दुबे ,अरविंद लहरिया, अमित दुबे, रामेश्वर पुरी गोस्वामी, विनय वैद्य, प्रखर सोनी, निखिल सोनी,संत सर्वे ,राजू सूर्यवंशी, वीरेन्द्र लैहर्षन दिनेश चंदानी, हीरा यादव,अंकित अवस्थी आदि बड़ी संख्या में पदाधिकारी उपस्थित थे।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.