Happy Birthday Shraddha Kapoor : इस फिल्म से मिली पहचान, कई एक्टर्स से जुड़ा है श्रद्धा का नाम

श्रद्धा कपूर , एक ऐसा नाम जिसे सुनकर जहन में मासूम और चुलबुली लड़की का खयाल खुद बा खुद आ जाता है. बेहतरीन एक्टिंग शानदार डांसिग और उस पर सिंगिंग का टेलेंट. ये तीनों कॉम्बीनेशन श्रद्धा को दूसरों से अलग बनाता है. 3 मार्च यानी आज ही के दिन श्रद्धा कपूर का जन्मदिन होता है. इस मौके पर आईये जानते हैं श्रद्धा कपूर की कुछ अनसुनी बातें.

श्रद्धा कपूर ने फिल्म तीन पत्ती से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में श्रद्धा की काफी तारीफ हुई और उन्हें न्यू कमर फिल्म फेयर अवॉर्ड का नोमिनेशन भी मिला. इसके बाद फिल्‍म ‘लव का दि एंड’ में भी उन्होंने काम किया. लगातार दो असफल फिल्मों के बाद भी श्रद्धा ने हार नहीं मानी.

इसके बाद महेश भट्ट ने फिल्म आशिकी 2 में श्रद्धा को कास्ट किया. इस म्यूजिकली हिट फिल्म से श्रद्धा रातों रात स्टार बन गई. फिल्म में आरोही के किरदार में उन्होंने ऑडियंस का दिल जीत लिया. अपनी मासूमियक और चुलबुले अंदाज से श्रद्धा हर किसी के दिल में बस गई. इस फिल्म के बाद श्रद्धा ने कभी पीछे मुढ़कर नहीं देखा और आज वो बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारों में शुमार हैं.

श्रद्धा कपूर ने अमेरिकन स्‍कूल ऑफ बॉम्‍बे सेे पढ़ाई की जहां एक्टर टाइगर श्राफ और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी उनके क्लासमेट थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि बचपन में श्रद्धा और टाइगर एक दूससे के क्रश थे. जी हां इस बात का खुलासा खुद एक इंटरव्यू में टाइगर ने किया था. हालांकि दोनों ने कभी इस बात का इजहार नहीं किया. हालांकि दोनों की जोड़ी को स्क्रीन पर काफी पसंद किया गया.

श्रद्धा कपूर अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने लिंकअप की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहीं. फिल्म आशिकी 2 के दौरान अपने को स्टार आदित्य रॉय कपूर के साथ श्रद्धा का नाम जोड़ा गया, दोनों के इश्क के चर्चे हर किसी जुंबा पर थे. लेकिन दोनों में से कभी भी किसी ने इस पर बात नहीं की. इसके बाद श्रद्धा का नाम एक्टर वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी जोड़ा दया. हालांकि ये महज गॉसिफ ही रहीं.

श्रद्धा कपूर जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उतनी रही अच्छी डांसर और सिंगर भी है. फिल्मों में उन्होंने एक्टिंग और डांस का लोहा तो मनवाया ही साथ ही ये भी साबित किया कि वो अच्छी सिंगर भी हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज हैं जिसमें श्रद्धा अपनी आवाज का जादू बिखेरतीं नजर आ रहीं हैं.

यूं तो श्रद्धा कपूर का नाम कई एक्टर्स के साथ जोड़ा गया लेकिन इन दिनों उनके साथ रोहन श्रेष्ठा का नाम जोड़ा जा रहा है. यहां तक कि एक्टर वरुण धवन ने भी इस बात का हिंट दिया था. हाल ही में दोनों को प्रियांक शर्मा और शाजा मोरानी की शादी में साथ में देखा गया था, जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुईं थीं. इसके अलावा भी अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया गया. खबर तो ये भी है कि इस साल के आखिर में श्रद्धा और रोहन शादी कर लेंगे. श्रद्धा कपूर के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट पाइप लाइन में हैं. जिसमें स्त्री 2, नागिन जैसी फिल्में शामिल हैं. इसके अलावा श्रद्धा लव रंजन की फिल्म में भी नजर आएंगी जिसमें उनके साथ रनबीर कपूर स्क्रीन शेयर करेंगे. श्रद्धा आखिरी बार फिल्म साहो में नजर आईं थी.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.