Happy Birthday : अपनी हाइट से परेशान रहते थे हैंडसम हंक, हाइट बढ़ाने भगवान से करते थे प्रार्थना

1 min read

मुंबई. बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम का आज (17 दिसंबर) बर्थडे है। जॉन की फिट बॉडी, हाइट और लुक्स की लड़कियां ही नहीं लड़के भी फैन हैं। हालांकि एक वक्त था जब वह अपना चेहरा देखकर रोते थे और अपनी छोटी हाइट की वजह से परेशान रहते थे। जॉन खुद को लेकर जरा भी कॉन्फिडेंट नहीं थे हालांकि उनको खुद में जो कमी दिखती थी लड़कियां उसी पर फिदा थीं। जॉन ने एक चैट शो के दौरान बताया था कि एक लड़की को उनके पिंपल्स से प्यार हो गया था। जॉन अब्राहम के बर्थडे पर जानते हैं उनकी जिंदगी का मजेदार किस्सा।

जॉन अब्राहम बॉलीवुड के फिट ऐक्टर्स में से एक हैं। हालांकि जब वह मॉडल और ऐक्टर नहीं थे तो उनको खुद में काफी कमियां नजर आती थीं। 2005 में सिमी ग्रेवाल के इंटरव्यू में जॉन ने इस बारे में बात की थी। जॉन ने बताया था कि जब उन्होंने युवावस्था में कदम रखा तो वह अपना चेहरा देखकर रोते थे और भगवान से कहते थे कि ऐसा चेहरा वापस ले लें। जॉन ने बताया था कि वह जब भी शीशा तो रोते थे और भगवान से कहते थे कि ऐसा चेहरा क्यों दिया?

जॉन के चेहरे पर पिंपल्स थे। उन्होंने बताया, ईमानदारी से कहूं तो जब मेरा चेहरा क्लीयर हुआ उससे पहले मेरे बहुत सारे पिंपल्स थे। जब आपके चेहरे पर छोटे-छोटे पिंपल्स होते हैं तो आत्मविश्वास कम हो जाता है। मेरे छोटे नहीं बल्कि बड़े मुहासे थे। मैं रो-रोकर भगवान से कहता था कि ऐसा चेहरा क्यों दिया। कोई जादू कर दो भगवान। मैं अपने दोस्तों और क्लास में सबसे कम हाइट का भी था। मैं भगवान से प्रार्थना करता था कि मुझे लंबा कर दो। उन्होंने मेरी प्रेयर सुन ली और मैं 6 फीट 1 इंच का हो गया। मैं अब खुश हूं।

पिंपल्स से जुड़ी एक और इंट्रेस्टिंग बात जॉन ने बताई। कॉलेज के दिनों में वह एक लड़की को डेट कर रहे थे। उनमें लड़कियों के ज्यादा नजदीक जाने का कॉन्फिडेंस नहीं था। वह जिस लड़की को डेट कर रहे थे उसे जॉन के पिंपल्स पर क्रश था। जॉन ने बताया कि वह लड़की उनसे कहती थी कि तुम्हारे पिपंल्स की वजह से तुम मुझे ज्यादा पसंद हो।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.