भव्य गांधी उर्फ टप्पू के पापा का कोरोना से निधन, 10 दिनों से थे वेंटिलेटर सपोर्ट पर

कोरोना वायरस महामारी की कहर मनोरंजन जगत पर कहर बरपा रहा है. टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पहले टपू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी के पिता का निधन हो गया है. उनके पिता कोरोना वायरस से संक्रमित थे. खबरों की माने तो वह पिछले 10 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. वह मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे.

भव्य के परिवार में अब वह, उनका भाई निश्चित और मां यशोदा हैं. पिता के निधन से पूरा परिवार आहत है. भव्य अभी 23 साल के हैं और उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में टिपेंद्र गड़ा उर्फ टप्पू का किरदार निभाकर फेम हासिल किया. उन्होंने लगभग 9 साल तक ये किरदार निभाया और चार साल पहले ही शो को छोड़ है.

रिपोर्ट के मुताबिक, पिता की बिगड़ती हालत के चलते वह अपने प्रिय दोस्त समय शाह की बहन की शादी में नहीं जा पाए. समय की बहन की शादी 9 मई को मुंबई में हुई थी. एक शहर में होने के बावजूद, अपने पिता की खराब हालात के चलते, भव्य शादी में नहीं गए. हालांकि कहा जा रहा है कि भव्य ने समय के साथ अपनी दोस्ती को दिखाने के लिए वर्चुअल तौर पर शामिल हुए. भव्य ने अभी तक अपने पिता के निधन की जानकारी नहीं दी. समय शाह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोगी उर्फ गुरुचरन सिंह सोढी का किरदार निभा रहे है. भव्य के शो से बाहर होने के बाद भी समय और उनकी दोस्ती काफी गहरी है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.