Google Pixel 6 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, दमदार कैमरे के साथ हो सकता है लॉन्च

1 min read

गूगल इस साल अपने नए स्मार्टफोन Google Pixel 6 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इसके फीचर्स को लेकर अटकलें लगती रही हैं और अब इससे जुड़ी एक और रिपोर्ट सामने आई है. हाल ही में जाने-माने टिपस्टर जॉन प्रोसर द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई एक रेंडर इमेज के जरिए Pixel 6 को इस बार हाईलाइट किया गया है. इमेज अगले स्मार्टफोन सिलुएट को शॉ करती है और इससे बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है.

हालांकि, इससे जो चीज नजर आती है, वह है स्मार्टफोन की बैकसाइड में बड़ा कैमरा .रेंडर इमेज में Pixel 6 के साइड एंगल को दिखाया गया है जो इसकी मोटाई की ओर इशारा करता है. यह आजकल के एक एवरेज स्मार्टफोन की तुलना में बहुत ज्यादा लगती है. इससे जुड़ा बैकसाइड में कैमरा बम्प है.

ऐसी नजर आती है स्मार्टफोन की डिजाइन
इसके अलावा स्मार्टफोन के किनारे पर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर देखे जा सकते हैं. ध्यान रहे कि यह डिस्प्ले के सामने होने के कारण डिवाइस का बायां किनारा है. डिज़ाइन के लिए देखें तो कैमरा मॉड्यूल के ठीक चारों ओर एक एंटीना लाइन देखी जा सकती है. Pixel 6 के रेंडर से पता चलता है कि स्मार्टफोन में घुमावदार, गोल किनारे और काफी थिक्नस है. कैमरा बम्प आकार में बड़ा नहीं लगता है लेकिन स्मार्टफोन के मैन शेल से बाहर निकला दिख रहा है.

स्मार्टफोन से जुड़ी ये जानकारी आ चुकी हैं सामने
भले ही रेंडर में ज्यादा कुछ नहीं दिखाता है, लेकिन कई अटकलों ने संकेत दिया है कि स्मार्टफोन से क्या एक्सपेक्ट कर सकते हैं. यह लगभग तय है कि यह गूगल के सिलिकॉन चिपसेट द्वारा संचालित होगा. इसकी पुष्टि विभिन्न माध्यमों से की गई है, जिसमें जिसमें कई बार प्रोसेसर का उल्लेख किया गया है. यह चिपसेट “व्हाइटचैपल” है.

दमदार बैटरी होने की संभावना
चिपसेट के अलावा गूगल “रेवेन” पर एंड्रॉयड 12 के यूडब्ल्यूबी एपीआई के सपोर्ट का भी टेस्ट कर रहा है. रेवेन गूगल सिलिकॉन-पावर्ड नेक्स्ट-जेन पिक्सेल के कोड नामों में से एक है, जिसे पिक्सेल 6 फैमिली का हिस्सा माना जाता है. इसके साथ ही यूडब्ल्यूबी ब्लूटूथ और वाई-फाई, वायरलेस कनेक्टिविटी जैसे ऑप्शन भी हो सकते हैं. इसके साथ ही इसमें दमदार बैटरी आने की उम्मीद है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.