Gautam Gambhir का Virat Kohli पर हमला, कहा- IPL में 8 साल से कोई टाइटल नहीं तो कप्तान क्यों

1 min read

नई दिल्ली. आईपीएल में कई फ्रैंचाजियों ने खिलाड़ियों को रिलीज किया है. सभी फ्रैंचाइजी आगामी आईपीएल सीजन की तैयारी में जुट गए हैं. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने आईपीएल में RCB की टीम संभाल रहे विराट कोहली पर निशाना साधा है.

गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कोहली पर हमला बोला. उन्होंने कहा,” आठ साल से एक भी ट्रॉफी नहीं जीती, यह काफी लंबा समय है. कौन ऐसा कप्तान या प्लेयर है जो आठ साल बिना टाइटल जीते खेल रहा हो.”

गंभीर ने दो टूक कहा,” ऐसी नाकामी के लिए कप्तान की जवाबदेही होती है. कोहली को आगे बढ़कर कहना चाहिए कि मैं इसके लिए जिम्मेदार हूं.” बता दें कि इस साल अप्रैल में आईपीएल 2021 का आयोजन होगा. फरवरी में खिलाड़ियों की निलामी होगी. विराट कोहली की RCB ने भी आठ खिलाड़ियों को रिलीज किया है.

गंभीर ने इसपर भी निशाना साधा और कहा कि RCB की सबसे बड़ी समस्या है कि वह हर साल बदलाव करती है और खिलाड़ियों में असुरक्षा की भावना पैदा होती है. गौतम गंभीर अफ्रीकी ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस को रिलीज करने से सबसे ज्यादा हैरान हैं. गौतम गंभीर ने कहा, ‘क्रिस मॉरिस को आपने बाहर कर दिया. आप उन पर बहुत विश्वास करते हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.