गौहर खान ने सास-ससुर का जताया आभार, वजह जानकर हो जाएंगे इमोशनल

1 min read

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम गौहर खान और जैद दरबार की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है. गौहर खान शादी के बाद काफी खुश हैं. वह अपने पति के साथ ही अपने सास-ससुर के काफी करीब हो गई हैं. गौहर का कहना है कि उनके सास-ससुर ने घर में ही नहीं बल्कि अपने जीवन में जगह दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी फीलिंग्स शेयर की है.

गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जैद और अब अपने परिवार के प्रति आभार व्यक्त किया. उन्होंने पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं और अपने सास-ससुर को अपनी बेटी की तरह प्यार करने के लिए धन्यवाद देते दिया और उनके नाम छोटा और प्यार नोट लिखा. उन्होंने लिखा ‘इस दिन जब मेरे ससुराल वालों ने शादी से पहले ही मेरा अपने घर में स्वागत किया था. मैं ऐसा परिवार पाकर खुद को भाग्यशाली महसूस करती हूं. मुझे प्यार देने के लिए आप सभी का धन्यवाद.”

बेटी की तरह प्यार करते हैं सास-ससुर : गौहर खान ने आगे लिखा, “इस्माइल दरबार पापा और आयशा मॉम बेटी की तरह प्यार करने के लिए धन्यवाद. मैं आप सभी से प्यार करती हूं. जैद दरबार इस सब सरप्राइजेस के लिए धन्यवादा, मैंने इससे काफी कम सोचा था.” इसके साथ उन्होंने कई दिल और किसिंग स्माइली वाले इमोजी को भी शेयर किया.

शादी के फंक्शन शुरू होने से पहले किया गौहर का स्वागत : ये तस्वीर उस वक्त की है जब जैद के परिवार ने शादी के फंक्शन शुरु होने से पहले गौहर खान का अपने घर में स्वागत किया था. इस तस्वीर में जैद और गौहर बहुत ही प्यारे लग रहे हैं और फोटो के लिए पोज दे रहे हैं. गौहर ने पैस्टल शेड का एथनिक आउटफिट पहना हुआ है, जबकि इलेक्ट्रिक ब्लू कुर्ता में जैद डैपर लुक में दिखाई दे रहे हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.