आप के पूर्व विधायक जरनैल सिंह का निधन, CM अरविंद केजरीवल और सिसोदिया ने जताया शोक

1 min read

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आम आदमी पार्टी (आप) के पूर्व विधायक जरनैल सिंह के निधन पर शुक्रवार को शोक जताया. केजरीवाल ने ट्वीट किया, ”दिल्ली के पूर्व विधायक जरनैल सिंह जी के असामयिक निधन से बेहद दुखी हूं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे. समाज में उनके योगदान के लिए उन्हें हमेशा याद किया जायेगा.”

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सिंह को एक ऐसे व्यक्ति के तौर पर याद किया जिन्होंने 1984 के सिख विरोधी दंगा पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ी.

उन्होंने ट्वीट किया, ”दिल्ली विधानसभा में अपने पूर्व साथी जरनैल सिंह के निधन का समाचार हम सबके लिए दुखद है. 1984 के नरसंहार के पीड़ित परिवारों के न्याय के लिए लड़ने वाली एक बुलंद आवाज़ हमारे बीच से चली गई. ईश्वर उन्हें अपने चरणों में जगह दे.”

जरनैल सिंह को पार्टी ने पिछले साल हिंदू देवी-देवताओं पर कमेंट करने के आरोप में सस्पेंड कर दिया था. जरनैल सिंह ने यह पोस्ट फेसबुक पर लिखा था. विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने अपनी यह पोस्ट डिलीट कर दी थी और सफाई दी थी.

दिल्ली सिख गुरुद्वारा कमेटी के चीफ और अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी जरनैल सिंह के निधन पर शोक जताया है. सिरसा ने लिखा कि कोरोना वायरस ने एक और भले आदमी को हमसे छीन लिया. वाहेगुरु उनकी आत्मा को शांति दें. दुख की इस घड़ी में हम उनके परिजनों के साथ हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.