मेरठ में पिता-पुत्र की जोड़ी ने किया घिनौना काम, पति ने भी दिया धोखा

1 min read

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. पति ने ही महिला को दो लोगों के पास भेज दिया और उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया. यही नहीं इस घटना का वीडियो बना लिया गया और लगातार पीड़िता को ब्लैकमेल भी किया जा रहा है. जिन दो लोगों पर आरोप लगाया जा रहा है वह पिता-पुत्र की जोड़ी है.

सूचना के अनुसार दो साल पहले पीड़िता ने प्रेम विवाह किया था. लेकिन, यह शादी सफल नहीं हुई और दोनों अलग हो गए. महिला अपने पति से दूर किराए का कमरा लेकर रह रही थी. इनकी एक बेटी भी है. महिला की ससुराल वालों से भी नहीं बन रही थी. झगड़े की शुरूआत भी यहीं से हुई थी. इसके बाद अब जो घटना हुई है वह बहुत चौंकाने वाली है.

आरोप के अनुसार गत 31 जनवरी को विवाहिता दिल्ली स्थित अपनी बहन के घर से लौट रही थी. कथित तौर पर मवाना बस स्टैंड पर उसके पति और ससुर ने उसे जबरन एक कार में बैठा लिया. अभी वह कुछ समझ ही पाती कि उसने देखा कि पहले से कार में दो अन्य लोग भी मौजूद थे. बताया जा रहा है कि दोनों अनजान व्यक्ति पिता-पुत्र हैं.

बताया गया है कि थोड़ी दूर चलने के बाद पति औऱ ससुर कार से उतर कर चले गए. महिला को दोनों अनजान व्यक्ति के साथ अकेले ही छोड़ दिया गया. यहां चलती कार में विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया गया. यही नहीं इस घिनौनी करतूत का विडियो भी बना लिया गया. फिर महिला को एक स्थान पर छोड़ गए.

आरोप है कि अब पिता-पुत्र लगातार वीडियो वायरल कर देने की धमकी दे रहे हैं और उसपर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहे हैं. पुलिस ने बताया है कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस गंभीरता से जांच में लगी हुई है. जो भी दोषी होगा उसे सजा मिलेगी.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.