Beti के बॉलीवुड डेब्यू पर बोले पिता Sanjay kapoor, बेहतर है कि वह खुद की गलतियों से सीखे

1 min read

धर्मा प्रोडक्शन के तहत संजय कपूर और महदीप कपूर की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. वह जुलाई में अपने डेब्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करेंगी. इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “आज सुबह मुझे गुड न्यूज मिली. जुलाई में धर्मा मूवीज द्वारा मेरी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. इस फिल्म को लेकर मैं काफी एक्ससाइटेड हूं. आप सभी मेरे साथ बने रहें.”

पिता संजय कपूर ने बताया, “वह लंबे समय से एक अभिनेत्री बनना चाहती है. यह उम्र ऐसी है कि आप अपने अनुभव से सीखते हैं. वह जानती है कि मैं उसके साथ खड़ा हूं. ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि हर व्यक्ति को अपने बदौलत बढ़ना चाहिए और यह बेहतर है कि वह अपनी गलतियों और अनुभव से सीख रही है. मुझे उम्मीद है कि वह बेहतर काम करेगी और लोगों की उम्मीदों पर खड़ी उतरेगी.”

शनाया ने 2019 में पेरिस में ‘Le Bal’ से डेब्यू किया था. उन्होंने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल के लिए एक सहायक निर्देशक के रूप में अपनी बॉलीवुड यात्रा शुरू की, जिसमें उनकी चचेरी बहन जान्हवी मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में नेटफ्लिक्स शो, फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में उन्होंने एक्टिंग की थी. इस शो में उनकी मां महीप, सीमा खान, नीलम कोठारी और भावना पांडे भी नजर आईं थीं. बता दें कि शनाया के फैंस लाखों में हैं जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं. शनाया के फैंस भी उनकी पहली फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.