Farmers Protest : SONU SOOD ने कसा तंज, कहा – सही को गलत कहोगे तो नींद कैसे आएगी?

1 min read

केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का विरोध-प्रदर्शन जारी है. वहीं किसान आंदोलन को लेकर अब हॉलीवुड ने भी आवाज उठाई है. जिसके बाद बॉलीवुड के भी तमाम सेलेब्स सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. कुछ सेलिब्रिटी जहां किसानों के हक की बात कर रहे हैं तो वहीं कुछ सरकार के पक्ष में खड़े हैं. कहना गलत नहीं होगा कि सड़क के साथ ही किसान आंदोलन को लेकर अब सोशल मीडिया पर भी जंग छिड़ गई है. वहीं गरीबों के ससीहा कहे जाने वाले एक्टर सोनू सूद ने भी किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है.

सोनू सूद ने ये ट्वीट किया है : सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा है, ”गलत को सही कहोगे तो नींद कैसे आएगी?’ लोगों की मानें तो सोनू सूद ने ये कटाक्ष सरकार और बॉलीवुड साथियों पर किया है, वहीं सोनू सूद की इस पोस्ट पर लगातार प्रतिक्रिया आ रही हैं.

सोनू सूद के ट्वीट पर लगातार आ रही प्रतिक्रियाएं : एक यूजर ने सोनू सूद के इस ट्वीट पर कमेंट मे लिखा है कि, ”आप बिल्कुल सही कह रहे हैं”, किसी ने लिखा है, ‘’भाई खुलकर बोलो आपको कैसा डर’’? वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि, ‘खुल के बोलो सर…डुअल टोन आपके मुंह से कतई अच्छी नहीं लगती है…. क्योंकि सही तो सही है और गलत तो गलत है, आपने हमेशी यही बात कही भी है.’

हॉलीवुड व बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने किए ट्वीट : गौरतलब है कि किसान आंदोलन के समर्थन मे रिहाना, मिया खलीफा समेत कई हॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट किए थे जिसके बाद बॉलीवुड सेलिब्रेटी भी सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर कमेंट्स करने लगे. इनमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, कंगना रनौत, अजय देवगन, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू समेत कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हैं. बता दें कि पिछले दो महीने से ज्यादा समय से राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर किसान केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलनरत हैं. इस बीच किसान संगठनों और सरकार के बीच कई दौर की वार्ता भी हो चुकी है जो बेनतीजा ही रही हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.