टॉस जीतकर इंग्लैंड की पहले बल्लेबाजी, बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज ने ली

1 min read

अहमदाबाद. इंग्लैंड ने मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में आज टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. मेजबान भारत ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है. टीम ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है.

इंग्लैंड ने अपनी टीम में दो बदलाव किया है. मेहमान टीम ने जोफरा आर्चर और स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह डैन लॉरेंस और डॉम बेस को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है. भारतीय टीम चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाए हुई है. भारत अगर इस मैच को जीत लेता है या ड्रॉ भी करा लेता है तो वह विश्व टेस्ट चैंम्पियनशिप के फाइनल में पहुंच जाएगा.

भारतीय उप कप्तान अजिंक्य रहाणे और इंग्लैंड के बल्लेबाज जैक क्रॉले दोनों का मानना है कि चौथे टेस्ट की पिछले पिछले दो मैचों के ‘समान’ लग रही है लेकिन गुलाबी गेंद की तुलना में लाल गेंद पिच पर गिरने के बाद उतनी अधिक तेजी से नहीं आती जिससे दोनों टीमों के बीच मुकाबला कड़ा देखने को मिल सकता है.

भारत की टीम : रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, इशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज।

इंग्लैंड की टीम : डोमिनिक सिबली, जैक क्रॉली, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, ओली पोप, बेन फॉक्स (विकेटकीपर), डैनियल लॉरेंस, डोमिनिक बेस, जैक लीच, जेम्स एंडरसन.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.