दिल्ली पुलिस ने ओलंपिक मेडल विजेता सुशील कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस किया जारी, जानिए पूरा मामला

1 min read

छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों में मारपीट के बाद फरार चल रहे ओलंपिक मेडल विजेता सुशील कुमार और उनके साथियों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है. इन सभी का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है. पहलवानों के दो गुटों में मारपीट के दौरान एक पहलवान सागर धनकड़ की मौत हो गई थी.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया, “पहलवान सुशील कुमार और उनके साथियों के घर लीगल नोटिस भेजा जा रहा है. वे सभी आरोपी अभी फरार हैं और उन्हें ढूंढ़ने की कोशिश की जा रही है.” मामले की जांच कर रहे पुलिस के अधिकारी ने बताया, “सागर धनकड़ के दो साथियों पहलवान रविंद्र और भगत सिंह ने अपने बयान में सुशील कुमार का नाम लिया है. यह बात पूरी तरह साफ हो चुका है कि सुशील कुमार भी इस विवाद में शामिल हैं.” उन्होंने मामले की जानकारी देते हुए कहा, “दोनों गुटों के बीच एक फ्लैट को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया.” पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है. रविवार को पुलिस की एक टीम ने दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा, राजस्थान सहित कई जगहों पर जाकर सुशील और उसके साथियों की तलाश की लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी.

दिल्ली पुलिस को बीते बुधवार दोपहर करीब 12 बजे छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच झगड़े की खबर मिली थी. झगड़े में घायल होने वाले पहलवान सागर धनकड़ को बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद हालत बिगड़ते देख उसे ट्रॉमा सेंटल ले जाया गया जहां बुधवार सुबह को उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि सागर को बहुत पीटा गया इस वजह से उसकी मौत हो गई. उसके दो दोस्तों को भी स्टेडियम के बाहर पीटा गया था.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.