बिलासपुर में दिन दहाड़े डकैती : 1 आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार

बिलासपुर. शहर के मध्यम स्थित जिले का प्रमुख बाजार के पास गोंडपारा स्थित दीपक ज्वैलर्स में दिन दहाड़े डकैतों ने डकैती को अंजाम दिया। घटना करीब ढाई से तीन बजे की है। तीन मोटरसायकल सवार दुकान में दाखिल हुए। और विरोध करने पर दुकान के संचालक दीपक सोनी को कमर में आरोपी के जांघ में गोली मार दिया। लूटपाट को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही चन्द कदम दूर स्थित सिटी कोतवाली पुलिस और आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। आनन फानन में सीसीटीवी खंगालने के साथ घायल दीपक सोनी को अपोलो मैं भर्ती कराया गया। डॉक्टरों की टीम ने दीपक को खतरे से बाहर बताया है। घटना के बाद बिलासपुर पुलिस ने तत्काल सक्रियता दिखाते हुए डकैती में शामिल एक आरोपी को धर दबोचा है। घटना में उपयोग उपयोग हुए दो कट्टा और दो राउंड गोली के अलावा एक चाकू बरामद किया है। आरोपी से मोटरसाइकिल और एक मोबाइल भी जब्त किया गया है।

एडिश्नल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि सीसीटीवी खंगागला गया है। आरोपियों की पहचना हो चुकी है। हिरासत में लिए गए आरोपी से सघन पूछताछ की जा रही है। नाकेबंदी किया गया है। जल्द ही फरार अन्य दो आरोपियों को धर दबोचा गया है। बताया जा रहा है कि फरार दोनो आरोपी समेत हिरासत में लिया गया व्यक्ति पांगढ़ क्षेत्र के रहने वाले है। घटना के बाद पुलिस कप्तान पारूल माथुर अपोलो दीपक सोनी को देखने गयी। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस कप्तान उमेश कश्यप भी मौजूद थे। दीपक ने इस दौरान बातचीत कर आरोपियों का हुलिया बताया। घटना के बारे में पुलिस कप्तान को विस्तार से बताया है।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.