सिविल लाइन पुलिस को मिली सफलता, शातिर वाहन चोर सहित खरीदार भी हुए गिरफ्तार

बिलासपुर. सिविल लाइन पुलिस ने मोटरसाइकिल गिरोह को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। जिनके पास से चार चोरी के मोटरसाइकिल बरामद किए गए। वही चोरी के मोटरसाइकिल खरीदने वाले खरीददारों को भी गिरफ्तार किया गया है।

मालूम हो कि पुलिस ने शहर और आसपास लगातार हो रही मोटरसाइकिल चोरी पर अंकुश लगाने के लिए जारी मुहिम के तहत मुखबिरों को सक्रिय किया था। जिनसे सूचना मिली कि तालापारा निवासी राजेश दिवाकर चोरी की मोटरसाइकिल बेचने के लिए ग्राहक ढूंढ रहा है। सूचना मिलने पर घेराबंदी कर राजेश दिवाकर को पकड़ा गया तो उसके पास से काले रंग की बजाज प्लैटिना बरामद हुई। पूछताछ के दौरान राजेश ने बताया कि सिम्स, मैग्नेटो मॉल और रतनपुर से उसने मोटरसाइकिल की चोरी की है।

जिसे उसने सीपत के दिलहरण, खम्हरिया के दुर्गा प्रसाद और रामगोपाल को बेच दिया था। राजेश की निशानदेही पर पुलिस ने खरीदारों के पास से काले रंग की स्प्लेंडर, पैशन एक्स प्रो वाहन बरामद किया। बरामद वाहनों की कीमत करीब है एक लाख रुपये के आसपास बताई जा रही है। सिविल लाइन पुलिस ने वाहन चोर तालापारा एकता चौक निवासी राजेश दिवाकर के अलावा चोरी के मोटरसाइकिल खरीदने वाले दिलहरण, दुर्गा प्रसाद और रामगोपाल गंदर्भ के खिलाफ भी मामला पंजीबद्ध किया है।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.