CBFC ने काटे फिल्म ‘इंदू की जवानी’ के कई सीन, दिल्ली क्राइम से जुड़े डायलॉग में किया बदलाव

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी स्टारर ‘इंदू की जवानी’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में कियारा आडवाणी के अपॉजिट आदित्य सील लीड रोल में हैं. मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसे ऑडियंस ने काफी पसंद किया. अब फिल्म के कई सीन में एक बदलाव किया जा रहा है. केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड(सीबीएफसी) ने मेकर्स को इसमें बदलाव करने के लिए कहा है.

सीबीएफसी ने ‘इंदू की जवानी’ की रिलीज से पहले इसमें कुछ सीन को काटने को कहा है. इसमें ‘आतंकवादी’ शब्द को ‘हरामजादे’ से रिप्लेस करने के लिए कहा गया है. इसके अलावा, सीबीएफसी ने मेकर्स को दिल्ली में महिलाओं खिलाफ अपराध जुड़े एक डायलॉग्स को बदलने के लिए भी कहा है.

दिल्ली क्राइम से जुड़े डायलॉग्स में बदलाव

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इसे अब इस लाइन से बदल दिया गया है,”क्राइम अगेन्स्ट वुमेन आज कल जितना हो रहा है ना उसका कोई जवाब नहीं है तुम्हारे पास… टॉलरेंट के नाम पर तो फ्रॉड हो तुम लोग.” बात करें फिल्म की तो, इसमें किराया आडवाणी एक इंदू गुप्ता नाम की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो कि गाजियाबाद की रहने वाली है.

11 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज

इंदू गुप्ता अपनी एक दोस्त के कहने पर टिंडर ज्वाइन करती हैं और इसके बाद परेशानियों में घिर जाती हैं. वही, दूसरी तरफ आदित्य सील समर नाम के एक लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जोकि हैदराबाद से आता है लेकिन बाद में पाकिस्तानी नागरिक होने का पता चलता है. यह एक कॉमेडी ड्रामा है जोकि 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.