बिलासपुर प्रेस क्लब : 18 प्लस पत्रकार और परिजनों को लगा कोरोना का टीका

बिलासपुर. आज बिलासपुर प्रेस क्लब द्वारा 18+ वैक्सिनेशन केम्प का आयोजन किया गया। जिसमें पत्रकार और उनके परिवार के सदस्यों समेत करीब 250 लोगों का वैक्सिनेशन कराया गया।

कोरोना के लिए 18 से 44 साल तक के पत्रकार और परिवार के लोगों को फ्रंटलाइन वर्कर घोषित करते हुए टीकाकरण के निर्देश शासन ने दिए हैं। जिसके बाद सोमवार को बिलासपुर प्रेस क्लब द्वारा 18+ वैक्सिनेशन कैम्प का आयोजन शहर देवकीनंदन दीक्षित सभागार में किया गया। सुबह 10.30 बजे से शुरू हुए इसके वैक्सिनेशन केम्प में पत्रकार व उनके परिवार के सदस्यों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। केम्प में तकरीबन 250 लोगों का वैक्सिनेशन कराया गया। पत्रकारों  केम्प के लिए जनसंपर्क अधिकारी नीलिमा अग्रवाल के साथ उनकी टीम सुबह से मौके पर तैनात रही है। ताकि पत्रकारों और उनके परिवारवालों को वैक्सिनेशन में कोई समस्या न हो।

इस दौरान एसपी प्रशांत अग्रवाल, निगम कमिश्नर अजय त्रिपाठी, एसडीएम देवेंद्र पटेल, तहसीलदार नारायण प्रसाद गबेल, एडीशनल एसपी उमेश कश्यप, सीएमपी निमेष बरैय्या, टीआई कलीम खान, टीआई शीतल सिदार समेत पुलिस व प्रशासन की टीम पूरे समय मुस्तैद रही।

बता दें, इससे पहले बिलासपुर प्रेस क्लब की मांग पर रविवार को सीएम भूपेश बघेल ने पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर घोषित करते हुए, पत्रकार और उनकी इमीजीएट फैमिली का वैक्सिनेशन कराने की घोषणा रविवार को की थी। बिलासपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष तिलकराज सलूजा और सचिव वीरेंद्र गहवई ने पत्रकारों को पत्रकारों के प्रति सीएम भूपेश बघेल की सहृदयता पर आभार व्यक्त किया है, साथ ही प्रेस क्लब की पहल पर जिला और पुलिस प्रशासन द्वारा वैक्सिनेशन केम्प का आयोजन कराने पर धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.