Bigg Boss 14 : अभिनव को ‘ठरकी’ कहने को लेकर Rakhi Sawant पर भड़कीं रुबीना, थप्पड़ मारने की दी धमकी

बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में राखी सावंत और देवोलीना बाथरूम एरिया में बात करते हुए दिखाई देते हैं. वह इस बारे में बोल रही थी कि कैसे वह सबको यह बताने की धृष्टता करती है कि अभिनव शुक्ला केवल शो के लिए मनोरंजन का साधन थे. राखी यह भी कहती हैं कि कविता कौशिक के साथ भी अभिनव का कुछ सीन था और कविता ने उन्हें साफ तौर पर कहा था कि यह एक पब्लिसिटी है, जिससे वे लोगों का अटेंशन पा सके.

इसके बाद राखी सावंत अभिनव शुक्ला के सामने जाकर उन्हें ठरकी कहा और इसे लेकर अभिवन राखी से भिड़ जाते हैं. वह राखी से पूछते हैं कि उन्हें ‘ठरकी’ क्यों कह रही हैं. राखी दोबार उन्हें ठरकी कहती है और अभिनव इस पर गुस्सा हो जाते हैं. अभिनव गुस्सेत में कहते हैं,”यही तेरी गंदगी है राखी, तू गंद है.” वह राखी को ‘वाहियात औरत’ भी कहते हैं और उन पर कौनों में बैठने और हर जगह गंदगी फैलाने का आरोप भी लगाते हैं.

राखी पर फेंका पानी : राखी इस पर भी शांत नहीं होती हैं और रुबीना दिलाइक के सामने कहती हैं,”इस औरत का पति ठरकी है.” रुबीना गुस्से में अपना आपा खो देती हैं और राखी सावंत के ऊपर एक बाल्टी पानी फेंक देती हैं. इसके बाद वह राखी पर चिल्लाते हुए कहती हैं,”उसकी ये कहने की हिम्मत कैसे हुई. उसने अभिनव की छवि खराब की.”

राखी को थप्पड़ मार घर कर जानी चाहती हैं रुबीना : रुबीना ने कहा कि राखी के घटिया मनोरंजन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है और उन्हें प्रोत्साहित कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि राखी का अपना कोई सम्मान नहीं है, कम से कम उसे किसी और की प्रतिष्ठा को धूमिल नहीं करना चाहिए. इसके बाद रुबीना निक्की और अभिनव के साथ बैठती हैं और उनसे बात करते वक्त रोने लगती हैं. वह रोते हुए कहती हैं,”मैंने उनकी(राखी) की इज्जत की चिंता करती हूं नहीं तो उसे थप्पड़ मारकर चली जाती है. “

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.