Bigg Boss 14 : राखी सावंत से इस बात को लेकर डरने लगे हैं अभिनव शुक्ला, पत्नी रुबीना दिलाइक के सामने कहीं ये बातें

बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में रुबीना दिलाइक राखी सावंत की हरकतों के मायूस हो गई और बाद में अभिनव के सामने रोने लगी. रुबीना के रोने पर अभिनव शुक्ला ने उनसे राखी सावंत के मुद्दे को लेकर बात की. अभिनव शुक्ला ने शुरू में रूबीना को सिर्फ राखी से बचने के लिए कहते हैं. रुबीना इस पर सहमति जताती हैं.

तब अभिनव बताते हैं कि जब रुबीना अर्शी से कह रही थी, “राखी अर्शी की तरह बनने की कोशिश कर रही हैं.” अभिनव ने बताया कि राखी इस तरह नहीं रुकती है और वह लगातार ऐसी हरकतें करती रहती हैं. अभिनव कहते हैं, “वह(राखी) किसी भी हद तक जाएगी. वह जहरीली और शातिर हो रही है.”

राखी की हरकते दिल दुखाने वाली : तभी निक्की तम्बोली आती है और उनके साथ बैठ जाती हैं. रुबीना उनसे पूछती है, “राखी तुम्हे ताना मारते हुए क्यों कह कह रही थी, ‘साली न जीजा के लिए कपड़े पहन ली’?” अभिनव कहते हैं, “वह(राखी) गलत भाषा का इस्तेमाल कर रही है. उसने जो कुछ बातें बताईं, वे बहुत हर्टफुल थीं.” अभिनव अचानक से कहते हैं कि राखी ने एक बार फिर अर्शी को लेकर घटिया बात कही.

पवित्र रिश्ते को तबाह कर रही हैं राखी : अभिनव ने बताया कि राखी ने अर्शी को कहा,”जब अभिनव ने मुझे लगेज रूम में हग किया था.” उन्होंने कहा की ये एक दोस्ताना व्यवहार के तहत किया क्योंकि वह काफी परेशान लग रही थी लेकिन मैं ये देखकर हैरान हूं कि वह कैसे सीन में ट्विस्ट ला रही हैं. अभिनव ने कहा,”अब मुझे लगता है कि मैंने उसे अपनी भावनाएं क्यों दिखाई. इस घर में मेरा और तुम्हारा रिश्ता सबसे पवित्र है और राखी इसे खत्म कर रही है.”

बिग बॉस से बाहर जाने के बाद भी करेंगी परेशान : अभिनव ये भी डर जताते हैं,”जिस तरह की वो महिला है, मुझे शक है कि वह घर से बाहर जाने के बाद भी मुझे छोड़ेगी. तुमने देखा है वह किस तरह के वीडियो बनाती है? मैं उससे बात नहीं करना चाहता हूं.”

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.