Bigg Boss 14 : बिग बॉस ने अली गोनी को एविक्शन के लिए किया नॉमिनेट, रुबीना और जैस्मीन से भी हुई कविता की लड़ाई

‘बिग बॉस 14’ के लेटेस्ट एपिसोड में कविता कौशिक और अली गोनी के बीच टकराव देखने को मिला. बिग बॉस ने कविता को स्पेशल पावर दी जिसके तहत वह घर के नियमों का उल्लंघन या काम नहीं करने वालों के पर्सनल इस्तेमाल की चीजों को छीनने का अधिकार मिला. इसके बाद कविता ने अली की शेविंग किट मशीन को गार्डन में रखे डस्टबिन में फेंक दिया क्योंकि उन्होंने चॉकलेट खा कर नियमों का उल्लंघन किया.

शेविंग मशीन कूड़े में देख अली ने कविता को अनपढ़ कहा और गुस्से में डस्टबिन पर लात मारी जिसकी वजह से कविता की बाजू पर चोट लगई. इसके बाद भी उन्होंने कहा कि वह इस टास्क में हिस्सा नहीं लेंगे. कविता ने अली पर हिंसा का आरोप लगाया और बिग बॉस से हस्तक्षेप करते के लिए कहा. कविता ने भी टास्क पूरा करने से मना कर दिया और कहा कि वह घर को छोड़ना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि अगर अली के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी, तो वह भूख हड़ताल पर जाएंगी. कविता ने अपना माइक भी निकाल दिया.

जैस्मीन और रुबीना से लड़ाई

कविता की जैस्मीन से भी लड़ाई हुई, जो अली को सपोर्ट कर रही थी. हालांकि रुबीना दिलाइक कविता को शांत करने के लिए गई लेकिन बाद में दोनों की बातें बहस में बदल गई. इसके बाद अभिनव शुक्ला ने कविता से बात करने के लिए रुबीना को ज्ञान देते हुए दिखाई. वहीं निक्की तम्बोली ने कविता को दिलासा दिया, जिसके बाद कविता रो पड़ी.

अली एविक्शन के लिए नॉमिनेट
बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को ड्राइंग रूम में आने के लिए कहा और अली को हिंसा करने के लिए फटकार लगाई. इसके साथ ही बिग बॉस ने अली की घर की चीजें तोड़ने की आलोचना की. सजा के तौर पर बिग बॉस ने अली को इस हफ्ते एविक्शन के लिए नॉमिनेट किया है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.