Bigg Boss 14 – फूटफूटकर रोए विकास गुप्ता ने किया खुलासा- ब्वॉयफ्रेंड करता है खूब शोषण

1 min read

Bigg Boss 14 : बिग बॉस के सीजन 14 में जब से चैलेंजर्स की एंट्री हुई है शो में जान आ गई हैं. 28 दिसंबर को दिखाया गया बिग बॉस का एपिसोड भी काफी इंटरेस्टिंग और मसालेदार रहा. इस दौरान सभी घरवालों को बिग बॉस ने सजा भी दी. एली गोनी और निक्की तंबोली शो के हाइलाइट्स रहे. दरअसल इन दोनों ने ही बिग बॉस के नियमों का उल्लंघन किया था और इसकी सजा सभी घरवालों को भुगतनी पड़ी और सभी नॉमिनेट हो गए. एपिसोड में राखी सावंत ने अपनी पागलपंती से सभी को हंसाया तो वहीं विकास गुप्ता ने अपने एक पर्सनल सीक्रेट का खुलासा किया.

बिग बॉस ने एली और निक्की को डांट लगाई

बिग बॉस ने एली और निक्की की खिंचाई की और कहा कि वे घर में नॉमिनेशन जैसी गंभीर प्रक्रिया का मजाक बना रहे हैं. बिग बॉस कहते हैं कि, ‘नॉमिनेशन जैसी गंभीर प्रक्रिया का नियम उल्लंघन कर के मजाक बनाना बिग बॉस को स्वीकार नहीं है. एली और निक्की द्वारा किया गया नियम उल्लंघन उनके लिए आदत सी हो गया है. इसलिए पूरे घर को इसका नुकसान भुगतना पड़ेगा. इसके बाद बिग बॉस कैप्टन विकास गुप्ता और राखी सांवत को छोड़कर पूरे घर को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट कर दते हैं.

सभी घरवालों को बिग बॉस ने दी सजा

बिग बॉस का ये फैसला पूरे घर को शॉक्ड कर देत है. बिग बॉस की अनॉउंसमेंट के बाद अर्शी उन पर जमकर बरसती है. वह कहती हैं, “ शर्म नाम की चीज नहीं है. यार यार बोल के बिग बॉस को अपना दोस्त बना रखा है इन लोगों ने. राहुल वैद्य भी एली से कहते हैं कि वे उनके बर्ताव से निराश हैं. वहीं रुबीना दिलैक, राखी सांवत और अभिनव शुक्ला भी एली और निक्की से रिक्वेस्ट करते हैं कि नियमों का उल्लंघन न करें. बता दें कि अर्शी, राहुल महाजन, जैस्मीन, सोनाली और राखी इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे.

राखी अपनी पागलपंती से सभी को हंसाती हैं

एपिसोड में राखी सावंत, राहुल को कुछ मजाकिया और हेल्दी टिप्स देती हुई नजर आती हैं. वह राहुल को कहती हैं कि आलू, दिल के लिए अच्छे होते है. वहीं राहुल और एली राखी की इस बात पर विश्वास नहीं करते हैं जब वह कहती हैं कि उन्होंने कनाडा से एमबीबीएस की पढ़ाई की थी. इसके बाद राहुल राखी से एमबीबीएस की फुल फॉर्म पूछते हैं. लेकिन राखी बहाना बनाकर बाहर आ जाती हैं और अभिनव शुक्ला से एमबीबीएस की फुल फॉर्म पूछने लगती हैं लेकिन वह भी नहीं बता पाते हैं.

विकास गुप्ता अपने पर्सनल सीक्रेट का खुलासा करते हैं

एपिसोड में विकास गुप्ता भी अपने पर्सनल सीक्रेट का खुलासा करते हैं. वह निक्की और रुबीना को बताते हैं कि पिछले चार साल से वह काफी तनाव में जी रहे हैं. वह कहते हैं, “मैने कभी उसका नाम पहले नहीं लिया है और अब भी नहीं नहीं लूंगा. वह और मैं डेढ़ साल से साथ थे इस शो में आने से पहले भी साथ थे.” विकास ने शो पर खुलासा किया कि वह शो के एक्स कंटेस्टेंट के साथ रिलेशनशिप में थे जिसने उनका काफी शोषण किया. वह अब भी मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं. यह सब बताते हुए विकास काफी रोने लगते हैं जिसके बाद बाकी के घरवाले उन्हें समझाते हैं. विकास कहते है कि अब वह यह शो नहीं करना चाहते हैं. अब बस मेरा हो गया है. विकास यह भी बताते हैं कि जब उनकी सेक्सुअलटी को लेकर खुलासा हुआ तो उनके परिवार ने भी उनसे किनारा कर लिया.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.