Bigg Boss 14 : इस बात को लेकर आपस में भिड़े एजाज खान और विकास गुप्ता, घरवालों ने किया बचाव

1 min read

बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट एजाज खान और चैलेंजर विकास गुप्ता के बीच तीखी बहस और लड़ाई देखने को मिली. दोनों के बीच एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर लड़ाई हुई. दोनों के बीच तीखी बहस और धक्का-मुक्की को देखते हुए घर के अन्य कंटेस्टेंट्स उन्हें अलग करते हुए दिखाई दिए. इस बीच राहुल वैद्य एजाज से कहते हैं कि वह बाहर के मुद्दे को लेकर घर में बात क्यों कर रहे हैं.

लड़ाई के दौरान एजाज खान, विकास गुप्ता से कहते हैं कि उसने (एक्स-गर्लफ्रेंड) किसी के प्रभाव में आकर उसके (एजाज) और उसके परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का दावा किया था. इस पर विकास पूछते हैं,”वो क्या मैं था?” विकास उन्हें चेतावनी देते हैं कि उनके बार में बिग बॉस के घर में झूठी जानकारी ना दें. एजाज कहते हैं कि वह उन्होंने विकास ने से कुछ नहीं पूछा अगर वह (विकास) उसके करीब था तो वो ऐसा क्यों कह रहा है.

पिता को बीच में लाए विकास

विकास गुप्ता कहते हैं कि एजाज खान अपने पिता के नाम पर सिंपैथी ले रहे हैं. इसके बाद एजाज खान, विकास को कहते हैं कि इन सब मामलों में उनके पिता को बीच में लेकर मत आओ. एजाज विकास से कहते हैं कि वह उसका मुंह तोड़ देंगे और घर पर पड़े सामान पर किक मारने लगते हैं.

एजाज ने बताई सच्चाई
वहीं, विकास गुप्ता निक्की तम्बोली को बताते हैं उनकी एक लड़की से दोस्ती हुई थी, जोकि एजाज खान की एक्स-गर्लफ्रेंड निकली. उस लड़की ने एजाज खान को धोखा दिया लेकिन ये बात उन्हें नहीं पता थी. जबकि एजाज खान अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के बारे में अभिनव शुक्ला को बताते हैं. वह कहते हैं कि उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ने उन पर झूठे आरोप लगाए और उनके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करवा जेल भिजवाने की धमकी दी थी.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.