Barack Obama और Joe Biden की दोस्ती पर नाज़ करती हैं इनकी बीवियां, वायरल वीडियो ने खोले राज़

1 min read

अमेरिकी चुनावों में जीत का सेहरा जो बाइडेन के सिर पर सजा है. अमेरिकी इतिहास में भव्य जीत दर्ज करा चुके प्रेसिडेंट इलेक्ट जो बाइडेन वैसे ही सुर्ख़ियों में हैं, इस बीच 2016 का एक वीडियो लोगों के बीच चर्चाओं का केंद्र बना हुआ है.इस वीडियो में पूर्व राष्ट्रपति ओबामा और उनके ही कार्यकाल में उप- राष्ट्रपति रहे जो बाइडेन की पत्नियां मिशेल ओबामा और डॉक्टर जिल बाइडेन नज़र आती हैं.

इस दौरान मिशेल ओबामा बताती हैं कि जो बाइडेन पूर्व राष्ट्रपति ओबामा के लिए बड़े भाई से कम नहीं हैं. यह वीडियो इंटरव्यू पीपल मैगजीन के लिए लिया गया था. इंटरव्यू के दौरान ओबामा और बाइडेन की वाइफ कहती हैं कि दोनों की (जो बाइडेन और बराक ओबामा) बॉन्डिंग आगे भी इसी तरह बनी रहेगी इसका उन्हें पूरा भरोसा है.

 

इंटरव्यू में एक समय कैंडिड मोमेंट भी आता है जब मिशेल ओबामा अपने पति बराक और उनके सहयोगी रहे जो बाइडेन पर एक जोक क्रैक करते हुए कहती हैं, “वह दोनों एक-दूसरे की आंखों में आंखें डाल एक लंबी वॉक पर निकले होंगे”. जिसके बाद, मिशेल का साथ देते हुए इसी जोक को डॉक्टर जिल बाइडेन आगे बढ़ाते हुए कहती हैं कि, “मुझे पूरा यकीन है वह साथ में कहीं आइस क्रीम भी खा रहे होंगे.”

 

इस वीडियो में डॉ जिल बाइडेन को यह भी कहते हुए सुना जा सकता है कि, जो बाइडेन और बराक ओबामा सच में बहुत अच्छे दोस्त हैं. जिल आगे कहती हैं कि, “मुझे यकीन है कि जो और बराक जैसी दोस्ती असल जिंदगी में कम ही देखने को मिलती है, खासकर राजनीति में तो ऐसा बहुत ही कम होता है”.

वीडियो के दौरान मिशेल ओबामा भी बराक और जो की दोस्ती पर कहती हैं, “मेरे पति को जो बाइडेन के साथ समय बिताना अच्छा लगता है, फिर चाहे यह व्हाइट हाउस में हो या लंच के दौरान”. मिशेल आगे कहती हैं कि, “राष्ट्रपति रहते हुए ओबामा ने एक काम अच्छा किया और वह था जो को अपना जोड़ीदार बनाना”.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.