इंटरनेट पर लीक हो गया था Ananya Pandey का फोन नंबर, आने लगे थे कई कॉल, जानें क्या है किस्सा

अभिनेत्री अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. वह लगातार अपने फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार उनका मोबाइल नंबर ही इंटरनेट पर लीक हो गया था. हालांकि इसमें गलती उनकी नहीं उनकी छोटी बहन की थी.

अनन्या की कजिन अलाना पांडे ने हाल ही में अपने एक वीडियो में यह जानकारी दी है. बता दें अलाना भी अनन्या की तरह सोशल मीडिया पर बहुत एक एक्टिव रहती हैं. अपने वीडियो लॉग में अलाना बताती हैं कि वह अन्नया और रायसा से लंबे वक्त से नहीं मिल पाई हैं. वह एक पुराना किस्सा भी सुनाती हैं कि रायसा ने एक बार अनन्या का नंबर इंटरनेट पर शेयर कर दिया था.

दरअसल, रायसा डायरेक्टर बनना चाहती हैं. पिछले दिनों उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी और इसे यूट्यूब पर अपलोड कर दिया था. हालांकि उनसे एक गलती भी हो गई. रायसा ने ध्यान नहीं दिया कि फिल्म के एक हिस्से में अनन्या का फोन नंबर भी दिख रहा है.

इस बारे में रायसा ने कहा, ‘मैंने दीदी का नंबर लीक कर दिया था.’ जबकि अनन्या का कहना है, ‘मेरा नंबर फिल्म के एक हिस्से में था और मुझे इस बारे में पता नहीं था. फिल्म अपलोड होने के बाद मुझे कई फोन आने लगे, बाद में रायसा को वह वीडियो डिलीट करना पड़ा और फिर से अपलोड करना पड़ा.’ वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या आखिरी बार ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में दिखी थीं. जल्दी ही अनन्या, विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आएंगी. फिल्म 9 सितंबर 2021 को रिलीज होगी.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.