Amitabh Bachchan की रिक्वेस्ट पर शिवराज सरकार ने किया कांस्टेबल पत्नी का ट्रांसफर, इमोशनल कर देगी ये कहानी

1 min read

नई दिल्ली. रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हॉट सीट पर बैठकर सवाल-जवाब के अलावा निजी जिंदगी से जुड़ी बातें भी करते हैं. हाल ही में केबीसी में पुलिस के एक कॉन्स्टेबल बतौर कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे थे, जिन्हें शो के जरिए पहचान मिली, साथ ही उन्हें अपनी पत्नि के साथ भी रहने का मौका मिला. अलग-अलग जगहों पर रह रहे दोनों पति-पत्नी को ये मौका बिग बी की रिक्वेस्ट पर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की शिवराज सरकार ने दिया है.

कांस्टेबल ने केबीसी में बयां की थी परेशानी
दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 (Kaun Banega Krorepati-12) के मंच पर मंदसौर में पोस्टेड कॉन्स्टेबल विवेक परमार पहुंचे. उन्होंने शो से 25 लाख रुपये इनाम में जीते. इसी बीच अमिताभ ने उनसे उनकी निजी जीवन के बारे में कुछ बातें जानने की कोशिश की. तब विवेक ने बताया कि उनकी पत्नी भी कॉन्स्टेबल हैं और वो ग्वालियर में पोस्टेड हैं. दोनों की अलग-अलग पोस्टिंग से निजी लाइफ में काफी दिक्कतें आती हैं. विवेक की इस बात को सुन अमिताभ बच्चन ने शिवराज सरकार से कहा था कि कर दीजिए दोनों की एक साथ पोस्टिंग.

जारी हुआ कांस्टेबल की पत्नी के ट्रांसफर का आदेश
मालूम हो कि केबीसी के दौरान बिग बी कभी अपनी पर्सनल लाइफ के किस्से दर्शकों के साथ शेयर करते हैं तो कभी हॉट सीट पर उनके सामने बैठे कंटेस्टेंट से भी उसकी निजी लाइफ से रूबरू होते हैं. इस बार शो में उन्हें कांस्टेबल की समस्या समझ आई और उन्होंने तुरंत शिवराज सरकार से ट्रांसफर की अपील कर दी. अमिताभ बच्चन के इस रिक्वेस्ट से कॉन्स्टेबल दंपति की निजी जिंदगी में खुशियां आने वाली हैं और मुश्किलें खत्म होने वाली हैं. 18 जनवरी को मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार की ओर से विवेक परमार की पत्नी प्रीति सिकरवार का ग्वालियर से मंदसौर ट्रांसफर का आदेश जारी किया गया है. विवेक की पत्नी प्रीति सिकरवार ने भी ट्रांसफर की अर्जी दी थी.

ग्वालियर से मंदसौर हुई पत्नी की तैनाती
मध्यप्रदेश सरकार के आदेश के मुताबिक, प्रीति सिकरवार की तैनाती मंदसौर के नारकोटिक्स विंग में हुई है. अमिताभ के अलावा मंदसौर के स्थानीय विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने भी मुख्यममंत्री शिवराज सिंह चौहान और डीजीपी से अपील की थी कि विवेक की पत्नी का ट्रांसफर उनके पति के पास किया जाए.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.