अमित मिश्रा की कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई, ट्विटर पर फोटो शेयर कर दी जानकारी

दिल्ली कैपिटल्स के स्टार लेग स्पिनर अमित मिश्रा को बड़ी राहत मिली है. अमित मिश्रा का कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है. इसके साथ ही अमित मिश्रा क्वारंटीन से बाहर भी आ गए हैं. अमित उन खिलाड़ियों में शामिल थे जो आईपीएल 2021 के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अमित मिश्रा और कुछ अन्य खिलाड़ियों के पॉजिटिव आने पर आईपीएल के 14वें सीजन को स्थगित कर दिया गया था.

अमित मिश्रा ने सोशल मीडिया के जरिए अपना हेल्थ अपडेट जारी किया. अमित ने ट्विटर में स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ फोटो शेयर की और उनका धन्यवाद कहा. अमित मिश्रा ने लिखा, “हमारे फ्रंटलाइन कर्मचारी रियल हीरो हैं. इन लोगों के सहयोग के कारण मैं स्वस्थ हो सका. हम लोग आभारी है कि आप लोग इतना बड़ा त्याग कर रहे हैं.”

अमित अहमदाबाद में कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. दिल्ली कैपिटल्स के बाकी खिलाड़ियों की कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स वह टीम थी जिसके खिलाड़ी अहमदाबाद में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. कोलकाता के प्रसिद्ध कृष्णा, टिम सेफर्ट, वरूण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोरोना से संक्रमित पाए गए थे.

दिल्ली में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कुछ सदस्य इस महामारी की चपेट में आए थे. चेन्नई के कोचिंग स्टाफ सदस्य माइकल हसी और लक्ष्मीपति बालाजी जबकि हैदराबाद के बल्लेबाज रिद्धिमान साहा इससे संक्रमित पाए थे.

मई के पहले हफ्ते में बायो बबल ब्रेक होने की वजह से बीसीसीआई ने आईपीएल के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का फैसला किया. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सितंबर में इंग्लैंड या यूएई में बीसीसीआई इस सीजन के बाकी बचे मैचों का आयोजन करवा सकता है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.