Amazon ने भारत में Fresh Store के साथ Pantry को किया इंटीग्रेट, जानें किन शहरों में शुरू की नई सर्विस

1 min read

अमेजन भारत में उपभोक्ताओं के ग्रॉसरी शॉपिंग को और आसान बनाने के लिए अपने फ्रेश स्टोर के साथ अपनी पैंट्री सर्विस का एकीकरण करने जा रहा है. शुक्रवार को अमेजन इंडिया ने फ्रेश के साथ पैंट्री का उन शहरों में एकीकरण करने की घोषणा की है, जहां फ्रेश अभी संचालित है. बता दें कि नई सेवा केवल उन्हीं शहरों में दी जाएगी, जहां फ्रेश सर्विस उपलब्ध है.

अमेजन ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि अगले दो सप्ताह में अहमदाबाद, बेंगलुरु, दिल्ली और मैसूर में ग्राहकों के लिए नया अनुभव होगा. वहीं आगे आने वाले महीनों में ये नई सेवान उन शहरों में भी पहुंचेगी जहां फ्रेश की सेवाएं मौजूद हैं. बाकी के 290 शहरों में उपभोक्ताओं को अमेजन पैंट्री पर ड्राई ग्रॉसरी चुनने पर बेजोड़ बचत की सुविधा निरंतर मिलती रहेगी.

अमेजन इंडिया के डायरेक्टर (कैटेगरी मैनेजमेंट) सिद्धार्थ नांबियार ने बताया कि नए एकीकृत स्टोर में कंज्यूमर फल और सब्जी, फ्रोजन और चिल्ड प्रॉडक्ट्स की विशाल श्रृंखला खरीद पाएंगे. उनके पास सुबह 6 बजे से आधी रात तक दो घंटे के डिलीवरी स्लॉट की भी सुविधा होगी.

अमेजन ने ये भी कहा कि एकीकरण से ग्राहकों को किराने की खरीदारी के अनुभव को आसान बनाने में मदद मिलेगी. पहले, ग्राहक को अक्सर अपनी कार्ट में आइटम एड करने पड़ते थे जो पेंट्री और फ्रेश के बीच विभाजित हो जाते थे, जिससे स्टोर के आधार पर अलग-अलग उत्पादों के लिए अलग-अलग डिलीवरी बार हो जाते थे. अब, आप भोजन से लेकर पेट के प्रॉडक्ट्स तक कुछ भी ऑर्डर कर सकते हैं और इसे एक ही बार में डिलीवर भी किया जा सकता है. इंटीग्रेशन, अमेज़ॅन ऐप और डेस्कटॉप या मोबाइल वेबसाइट दोनों पर उपलब्ध होगा.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.