अक्षर पटेल खेलेंगे दूसरा टेस्ट, इन दो खिलाड़ियों की हुई टीम से छुट्टी

1 min read

IND Vs ENG : इंडिया और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 13 फरवरी से शुरू होने जा रहा है. दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को बड़ी राहत मिली है. बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल पूरी तरह से फिट हो गए हैं और वह दूसरा टेस्ट मैच खेलेंगे. रवींद्र जडेजा की वजह से अक्षर पटेल को चार टेस्ट मैचों की टीम में शामिल किया गया है.

पहले टेस्ट मैच में अक्षर पटेल का डेब्यू करना तय माना जा रहा था. लेकिन मैच से एक दिन पहले ही अक्षर पटेल चोटिल हो गए और उनका डेब्यू करने का इंतजार लंबा हो गया. अक्षर पटेल के स्थान पर नदीम को पहला टेस्ट खेलने का मौका मिला.

नदीम ने हालांकि पहले टेस्ट में बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन किया. अक्षर पटेल के चोटिल होने के बाद नदीम के साथ राहुल चाहर को भी टीम के साथ जोड़ा गया था. चूंकि अब अक्षर पटेल फिट हो चुके हैं इसलिए नदीम और राहुल चाहर दोनों ही खिलाड़ियों को एक बार फिर से रिजर्व खिलाड़ियों में भेज दिया है.

टीम मैनेजमेंट ने पहले ही साफ कर दिया है कि 13 फरवरी से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में नदीम की जगह अक्षर पटेल प्लेइंग 11 का हिस्सा होंगे. अक्षर पटेल के फिट होने की वजह से वॉशिंगटन सुंदर पर हालांकि तलवार लटक रही है.

वॉशिंगटन सुंदर ने पहले टेस्ट में बल्ले से तो 85 रन की पारी खेली लेकिन उनकी गेंदबाजी बेहद निराशाजनक रही. स्पिनर्स के लिए मददगार पिच पर सुंदर एक भी विकेट लेने में कामयाब नहीं हो पाए. इतना ही नहीं सुंदर ने करीब 4 के इकॉनिमी रेट से रन खर्च किए. सुंदर के स्थान पर कुलदीप यादव को प्लेइंग 11 में जगह मिल सकती है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.