शादी के बाद शजा मोरानी और प्रियांक शर्मा की लिपलॉक वाली तस्वीर वायरल,श्रद्धा कपूर ने दी बधाई

1 min read

एक्टर प्रियांक शर्मा और प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी चार फरवरी को हुई. दोनों ने अपने परिवार और करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच मुंबई में शादी की. बता दें कि प्रियांक शर्मा बॉलीवुड की पॉपलुर एक्ट्रेस रहीं पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे हैं. शजा और प्रियांक ने 23 दिसंबर 2020 को सगाई की थी और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी थी.

शादी के बाद उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों को फोटो के लिए पोज देते हुए देख सकते हैं. इन तस्वीरों में कभी हंस रहे हैं तो कभी मुस्कारते हुए एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं. इनमें से एक तस्वीर में शजा और प्रियांक पैशेनेट लिपलॉक किस करते हुए देख सकते हैं. ये तस्वीर उन्होंने शादी के बाद खिंचवाई. दोनों गुरुवार सुबह कोर्ट मैरिज की.

शजा मोरानी की इस तस्वीर पर नकुल मेहता, गौतम गुलाटी, ईशा गुप्ता, अरमान जैन और अन्य कई सेलेब्स ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी. उनके फैंस ने भी कमेंट कर उन्हें शादी की बधाई दी. प्रियाकं शर्मा बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे की बेटे हैं. उन्होंने फिल्म सब कुशल मंगल से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म में रवि किशन की बेटी रीवा किशन और अक्षय खन्ना भी लीड रोल में थे.

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने रूमर्ड प्रेमी रोहन श्रेष्ठ के साथ पार्टी में हिस्सा लिया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने चचेरे भाई और भाभी के लिए बधाई पोस्ट किया. श्रद्धा ने नवविवाहित जोड़े की दो तस्वीरें शेयर कीं और उन्हें शादी की बधाई दी. श्रद्धा कपूर ने लिखा,”मुबारक हो मेरे बाबू भाई प्रियांक शर्मा और भाभी. आपकी शादीशुदा जिंदागी अच्छे से चले.”

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.