Samsung Galaxy A52 का 5G अवतार जल्द भारत में हो सकता है लॉन्च, क्वाड रियर कैमरे का मिलेगा सेटअप

1 min read

Samsung Galaxy A52 इस समय मार्केट में उपलब्ध है, इस फोन को काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस फोन का डिजाइन, कैमरा और इसके फीचर्स इम्प्रेंस करते हैं. अब खबर यह है कि कंपनी इस पॉपुलर स्मार्टफोन का 5G वर्जन जल्द भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है. आइए जानते हैं इस फोन में बदलाव किए जाएंगे या नहीं साथ ही ये पता लगाते हैं कि कितनी होगी फोन की कीमत.

Samsung Galaxy A52 का मौजूद मॉडल 5G सपोर्ट नहीं करता. दरअसल देश में 5G स्मार्टफोन की जैसे बाढ़ सी आ गई है, जिसे देखने हुए तमाम कंपनियां अपने-अपने 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने में लगी हैं. नए Galaxy A52 5G का सपोर्ट पेज भी लाइव हो गया है जिससे फोन के मॉडल नंबर SM-A526B/DS की जानकारी मिली है, लेकिन अभी तक सपोर्ट पेज से फोन के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी देखने को नहीं मिलती.

Samsung Galaxy A52 5G कुछ महीने पहले ही ग्लोबली लॉन्च किया जा चुका है. जिसकी कीमत यूरोप में 429 यूरो यानी 38,000 रुपये है. ग्लोबली मॉडल के फीचर्स की बात करें तो Galaxy A52 5G में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी ओ डिस्प्ले मिलता है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. इस फोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है और यह एंड्रॉयड 11 आधारित One UI 3.1 पर कम करता है. माना जा रहा है कि इसमें ज्यादा बदलाव नहीं देखने को मिलेंगे.

इस फोन के रियर में चार कैमरे हैं जिनमें मेन लेंस 64 मेगापिक्सल का है, दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ और चौथा लेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो है.जबकि सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 15वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है. इसके अलावा इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, टाईप-सी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा मिलती है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.