बॉलीवुड के वो 4 सितारे जो लेते हैं अपनी फिल्मों के लिये भारी रकम, हीरोइन भी है शामिल

1 min read

बॉक्स-ऑफिस में फिल्मों का शानदार प्रदर्शन करने का मुख्य कारण एक्टर्स की एक्टिंग और उनका चेहरा साबित होता है. लगातार हिट देने वाले एक्टर्स अपने फीस बढ़ाने में ज्यादा वक्त नहीं लेते. बॉलीवुड के 4 सबसे अधिक फीस चार्ज करने वाले एक्टर्स की बात करें तो पहले स्थान पर अक्षय कुमार का नाम आता है. आप हैरान होंगे इस बात को जानकर लेकिन अक्षय कुमार सलामन खान से दो गुना पैसा लेते हैं.

आइये जानते हैं उन 4 सबसे अधिक फीस लेने वाले एक्टर्स के बारे में

अक्षय कुमार : अक्षय कुमार इकलौते बॉलीवुड स्टार हैं जिनका नाम साल 2020 फोर्ब्स की हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में नाम था. साल 2019 में उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. 2020 में रिलीज हुई उनकी फिल्में गुड न्यूज, हाउसफुल, मिशन मंगल, केसरी सभी ने 150 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया है. बॉक्स-ऑफिस में इस शानदार प्रदर्शन के बाद अक्षय ने अब अपनी अगली फिल्म अतरंगी-रे के लिये 120 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं. वहीं, अब उन्होंने आने वाली फिल्मों के लिये फीस और बढ़ा दी हैं.

सलमान खान : सलमान खान की फिल्मों में स्टोरी की कमी भले ही हो लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन करने में कभी नहीं चूकती. सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्में सबसे अधिक बिजनेस करने वाली फिल्मों में आती हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की फिल्में 200 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर ही लेती है. ऐसे में उनका फीस को बढ़ाना स्वभाविक हो जाता है. आपको बता दें, सलामान ने फिल्म ट्यूबलाइट के लिये 60 करोड़ रुपये चार्ज किये थे.

ऋतिक रोशन : 46 साल के ऋतिक रोशन किसी भी हॉलीवुड एक्टर को टक्कर देने में सक्ष्म हैं. उनकी एक्टिंग से लेकर उनका लुक हर किरदार पर अपना रंग छोड़ देता है. साल 2019 में उन्होंने बैक-टू-बैक हिट फिल्में दी हैं. सूपर 30 समेत वॉर ने बॉक्स-ऑफिस पर खास प्रदर्शन किया था. एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन अपनी एक फिल्म के लिये 48 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण : दीपिका पादुकोण अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली अभिनेत्री हैं. दीपिका की फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर खास प्रदर्शन करती है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका ने एक्टर प्रभास के अपोजिट फिल्म के लिये 20 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं. अभी इस फिल्म का नाम पर विचार नहीं किया गया है. वहीं, प्रोड्यूसर की माने तो प्रभास ने इस फिल्म के लिये 50 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.