38 साल के हुए साउथ सुपरस्टार Junior NTR!, फैन्स से लेकर सेलिब्रिटीज ने दी बधाई

1 min read

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर अपनी जबरदस्त एक्टिंग और दमदार एक्शन के लिए फेमस हैं. करोड़ो फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए कई-कई दिनों तक इंतजार करते हैं. एनटीआर साउथ के साथ तेलुगु सिनेमा पर भी राज करते हैं. बता दें कि वो आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामा राव के पोते हैं जिन्हें एनटीआर के रूप में भी जाना जाता है. इसीलिए फैन्स इन्हें जूनियर एनटीआर कहकर बुलाते हैं. उनके खास दिन पर फैन्स इस बार उनसे मिल नहीं सकते इसलिए सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर को जन्मदिन की बधाई देने वालों का तांता लग गया है. आलम ये हैं कि जन्मदिन की पहली रात यानि बुधवार रात से ही ट्विटर पर #HappyBirthdayNTR ट्रेंड कर रहा है.

आपको बता दें कि, पिछले साल मेकर्स ने जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक फैंस के साथ उनके बर्थडे पर ही शेयर किया था. फिल्म में जूनियर एनटीआर स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम की भूमिका में नजर आने वाले हैं. उनके इस लुक को शेयर करते हुए साउथ स्टार राम चरण ने लिखा था कि, आखिरकार, यहां शक्तिशाली भीम है. बता दें कि राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा, आरआरआर में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

वहीं अपने खास दिन पर जूनियर एनटीआर ने भी फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, मेरे प्यारे फैन्स, आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद. मैंने आपके संदेश, आपके वीडियो और आपकी शुभकामनाएं देखी हैं. आपकी प्रार्थनाओं ने मुझे आगे बढ़ाया है और इस प्यार के लिए मैं आप सभी का ऋणी हूं. उन्होंने कहा, इस मुश्किल वक्त में सबसे बड़ा उपहार जो आप मुझे दे सकते हैं, वो है घर पर रहना और लॉकडाउन के नियमों का पालन करना. RRR को मुख्य रूप से तेलुगु और तमिल में शूट किया गया है. लेकिन ये मलयालम, कन्नड़ और हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.