2021 की शुरुआत में ये WhatsApp फीचर्स होंगे लॉन्च, जानें कैसे यूजर्स एक्सपीरिएंस को बनाएंगे और मजेदार

1 min read

इंस्टैंट मेसेंजिंग ऐप WhatsApp अपने यूजर्स को नए-नए फीचर्स के साथ अपडेट करता रहता है. नया साल जल्द ही दस्तक देने जा रहा है. ऐसे में ऐप में भी कई नए फीचर्स ऐड किए जाएंगे. साल 2021 की शुरुआत में ही कई फीचर्स आने वाले हैं. आइए आपको बताते हैं इस नए साल में WhatsApp कौन-कौनसे फीचर्स लेकर आ रहा है.

WhatsApp Web पर भी हो सकेगी ऑडियो-वीडियो कॉलिंग
लंबे समय से WhatsApp Web के यूजर्स को इस फीचर का इंतजार था. वहीं अब माना जा रहा है कि जल्द ही WhatsApp Web पर ऑडियो और वीडियो कॉल कर सकेंगे. WABetaInfo के मुताबिक WhatsApp Desktop app पर इस फीचर को लॉन्च भी कर दिया है. यह बीटा लेबल के साथ पेश किया गया है. अब उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही ये फीचर सभी के लिए रोल आउट कर दिया जाएगा.

WhatsApp की नई टर्म्स और प्राइवेसी पॉलिसी होगी लागू
WhatsApp यूजर्स को ऐप की नई टर्म और प्राइवेसी पॉलिसी को जल्द ही एग्री करना होगा. माना जा रहा है कि अगर आप इस प्राइवेसी पॉलिसी से एग्री नहीं होंगे तो आप WhatsApp का यूज नहीं कर पाएंगे. WABetaInfo की मानें तो WhatsApp 8 फरवरी 2021 को अपनी टर्म्स ऑफ सर्विस को अपडेट करने जा रहा है. अगर WhatsApp यूजर्स इससे एग्री नहीं होते हैं तो वे WhatsApp इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे.

पेस्ट मल्टीपल आइटम्स
iOS पर WhatsApp बीटा के लेटेस्ट वर्जन 2.21.10.23 अपडेट के बाद यूजर्स WhatsApp पर मल्टीपल इमेज और वीडियो पेस्ट कर सकेंगे. अभी यूजर्स एक बार में सिर्फ एक फाइल ही पेस्ट कर सकते हैं. नए फीचर के बाद यूजर्स फोटो ऐप से एक से ज्यादा फोटो को कॉपी कर डायरेक्ट चैट पर पेस्ट कर सकेंगे.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.