17 साल की किशोरी ने फंदा लगाकर दी जान, जानें क्या हो सकती है वजह

1 min read

File Photo

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बुधवार देर शाम 17 साल की नाबालिग ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मरने से पहले किशोरी ने वॉट्सऐप पर एक युवक को मैसेज भेजा, जिसमें उसने ‘जिंदगी को बाय-बाय लिखा’। मैसेज पढ़कर युवक ने किशोरी के पड़ोसी को देखने के लिए कहा तो घटना का पता चला। उस समय किशोरी घर में अकेली थी। पुलिस को प्रेम प्रसंग में खुदकुशी का अंदेशा है।

जानकारी के मुताबिक, सरकंडा क्षेत्र के अशोक विहार निवासी विभा वर्मा (17) बुधवार शाम को घर में अकेली थी। उसकी दो बहन गांव में रहती है। जबकि पिता रोज की तरह अपने काम पर तेलीपारा स्थित एजेंसी चले गए थे। वहीं मां भी किसी काम से बाहर गई हुई थी। इसी बीच किशोरी ने पंख से दुपट्टे के सहारे फंदा लगाया और लटक गई। उधर, वॉट्सऐप पर मैसेज मिलने के बाद पड़ोस में रहने वाला युवक नाबालिग के घर पहुंच गया।

युवक ने आसपास के लोगों की सहायता से किशोरी को फंदे से नीचे उतारा और चांटीडीह स्थित प्राइवेट अस्पताल ले गया। वहां से किशोरी को सिम्स रेफर कर दिया गया। हालांकि सिम्स पहुंचने से पहले ही किशोरी की मौत हो गई। सुसाइड से पहले किशोरी ने वॉट्सऐप से एक युवक को मैसेज किया। इसमें उसने लिखा है, ‘बहुत दूर जा रही हूं। अब ऊपर ही मुलाकात होगी। जिंदगी को बाय बाय।’ किशोरी ने मरने से पहले जिस युवक को मैसेज किया, वह डबरीपारा का रहने वाला है। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में युवक ने बताया कि किशोरी का परिवार पहले डबरी पारा में ही रहता था। दो महीने पहले ही वे अशोक विहार में शिफ्ट हुए हैं। मैसेज पढ़ने के बाद युवक ने अशोक विहार में रहने वाले एक परिचित को फोन किया। फिर उसके साथ खुद भी किशोरी के घर पहुंचा।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.