सड़क पार कर रहे बच्चे को बाइक सवार ने मारी टक्कर, गुस्साए लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

1 min read

भिलाई.रविवार सुबह सड़क पार कर रहे एक बच्चे को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। हादसे में बच्चा बुरी तरह से चोटिल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शराब दुकान के चलते हुए इस हादसे से लोग भड़क गए। उन्होंने सड़क पर जाम लगा दिया। लोग शराब दुकान वहां से हटवाने की मांग करने लगे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने समझाइश देकर जाम खुलवाया।

जानकारी के मुताबिक, छावनी थाना क्षेत्र में नंदनी रोड में देशी शराब की दुकान है। कैंप-1 निवासी कृष (14) पुत्र जे जोसफ सुबह करीब 10 बजे चर्च से लौट रहा था। वह डिवाइडर क्रॉस कर सड़क पार करने लगा, इस दौरान शराब दुकान के सामने तेज रफ्तार बाइक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कृष वहीं गिर पड़ा और सिर से खून निकलने लगा। हादसे के बाद लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों और महिलाओं ने सड़क पर जाम लगा दिया। लोग शराब दुकान वहां से हटवाने और बंद करने की मांग करने लगे। लोगों का आरोप है कि शराब दुकान के चलते आधी से ज्यादा सड़क तक वाहन खड़े रहते हैं। इसके चलते जाम जैसी स्थिति रहती है। इसके कारण हर महीने 5 से 7 हादसे होते हैं। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और समझाइश कर जाम खुलवाया।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.