‘स्कैम 1992’ में हर्षद मेहता के किरदार के लिए प्रतीक गांधी ने बढ़ाया था वेट, शूटिंग खत्म होने के बाद ऐसे घटाया 10 KG वजन

डायरेक्टर हंसल मेहता की वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ में हर्षद मेहता का किरदार निभाने वाले प्रतीक गांधी अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए पॉपुलैरिटी हासिल कर रहे हैं. उनकी पॉवरफुल परफॉर्मेंस को हर कोई सराहा रहा है. लेकिन हम यहां उनकी एक्टिंग के बारे में बात नहीं करेंगे. बल्कि हम यहां उनकी फिटनेस के बारे में बताएंगे. इस फिल्म के लिए उन्होंने अपने 10 किलोग्राम वजन कम किया, वो भी 58 दिनों में.

प्रतीक गांधी ने लॉकडाउन के बीच इस सीरीज के लिए कड़ी मेहनत की. उन्होंने सीरीज में काम करने के लिए पहली बार अपना वजन बढ़ाया था. उन्होंने मईं में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वह अपनी पत्नि भामिनी ओजा और बेटी के साथ वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वर्कआउट से उन्होंने अपना 10 किलोग्राम वजन घटाया.

करियर के सबसे बड़े प्रोजेक्ट के लिए बढ़ाया वजन
इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रतीक गांधी ने लिखा,”मैंने अपने जीवन में पहली बार काफी मुश्किलों के साथ बहुत ज्यादा वजन बढ़ाया. ये मेरे किरदार के लिए था जोकि मेरे करियर सबसे बड़ा प्रोजेक्ट था. इस वजन के साथ मैं एक अलग तरह का शख्स दिख रहा था. इस वजन को कम करना और वापस पहले जैसी शेप में आना किसी पहाड़ पर चढ़ने जैसे था.”

86 से 76 किलोग्राम वजन

प्रतीक गांधी ने आगे लिखा,”86 किलोग्राम से 76 किलोग्राम. 38 इंच से 33 इंच. 58 दिनों में कम किया. घर में वर्कआउट और सही डाइट.” इसके साथ ही उन्होंने अपने कोच पार्थ अध्यारु का भी आभार जताया. उन्होंने लिखा,”थैंक्यू, पार्थ अध्यारु एक गाइड, फिलोसॉफर और दोस्त होने के नाते इस फिटनेस जर्नी में साथ देने के लिए. यह तुम्हारे बिना बिल्कुल भी संभव नहीं था.”

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.