साल 2020 : अर्जुन रामपाल, अर्जुन कपूर के साथ बॉलीवुड के वो एक्टर्स जो अपनी गर्लफ्रेंड्स की वजह से रहे चर्चा में

1 min read

फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह साल ज्यादा अच्छा नहीं रहा. पहले भाई-भतीजावाद और फिर ड्रग्स केस की जांच और कई गिरफ्तारियां हुई. इन सबके बीच कई एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड्स की वजह से भी चर्चा में रहे. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स केस में उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी भी हुई.

अर्जुन रामपाल
फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से चर्चा में रहे. अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियाडिस का नाम ड्रग्स केस से जुड़ा. दरअसल एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में गैब्रिएला के भाई एजिसिलोस को अक्टूबर में लोनावाला से गिरफ्तार किया था. इसके बाद ड्रग्स केस की जांच करने वाली एजेंसी एनसीबी ने गैब्रिएला डेमेट्रियाडिस और अर्जुन रामपाल से भी पूछताछ की है.

सुशांत सिंह
बॉलीबुड के लिए सुशांत सिंह राजपूत की मौत काफी दुखदायी रही. सुशांत सिंह राजपूत की मौत मुंबई में 14 जून को हुई थी. उनका शव मुंबई स्थित घर में लटका मिला था. मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती आरोपों के घेरे में आ गई. रिया से सीबीआई ने गहन पूछताछ भी की. इसके बाद जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो तक ने की और आखिरकर रिया को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया. सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया पर सुशांत के पैसे के दुरुपयोग का आरोप भी लगा.

अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ चर्चा में रहे. वैसे तो उनकी रिलेशनशिप पुरानी है पर इस तरह की खबरें भी सामने आई थी कि जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं. लेकिन अब तक दोनों की तरफ से शादी को लेकर कोई बात नहीं की गई है.सितंबर में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थीं, जिसके बाद दोनों ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था. बाद में दोनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

इसके बाद एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने ये खुलासा भी कर दिया है कि लॉकडाउन के दौरान वो अर्जुन कपूर के साथ ही क्वारंटीन थीं और वो समय सबसे ज्यादा खास था. हाल ही में दोनों की हिमाचल के धर्मशाला से भी तस्वीर सामने आई थीं.

टाइगर श्रॉफ
टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने अपने रिलेशनशिप की कभी सार्वजिनक तौर पर पुष्टी नहीं की लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लॉकडाउन से पहले टाइगर के दिशा पाटनी के साथ उनके घर के बाहर टहलने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी. हाल ही में दोनों दुबई में स्पॉट किए गए हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.