सभापति ने तालापारा मिनी बस्ती के लोगों के साथ की गाली-गलौच, विडियो वायरल होते ही मचा बवाल, देखें VIDEO

1 min read

बिलासपुर. तालापारा तालाब के पास रहने वाले लोग सोमवार को महापौर और नगर निगम आयुक्त का आने का इंतजार कर रहे थे। काफी देर बाद भी कोई नहीं आया तो एक महिला ने सभापति को फोन कर नहीं आने का कारण पूछा तो सभापति शेख नजीरुद्दीन महिला पर ही बिफर पड़ा और उसे गाली देना शुरू कर दिया। वहां मौजूद किसी सख्स ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मालूम हो कि तालापारा के लोगों ने स्वतंत्र आवास की माँग करने शनिवार को नगर निगम का घेराव किया था। तब महापौर ने अधिकारी को मौके पर भेजकर समाधान करने की बात कही थी।


सोमवार को तालापारा तालाब किनारे बसे बस्ती को टूटने के विरोध में आम जनता ने बैठक का आयोजन किया था। जिसमें महापौर रामशरण यादव, सभापति शेख नजीरुद्दीन व निगम के अधिकारी आने वाले थे। काफी देर तक इंतजार करने ‘के बाद बस्ती की महिला ने सभापति को फोन पर न आने का कारण पूछा तो सभापति महिला पर ही गुस्सा होने लगा और उसके साथ गाली-गलौच कर एहसानमंद रहना की नसीहत देने लगा। सभापति के इस तरह के व्यवहार वहां मौजूद लोग आक्रोशित होकर सभापति के विरोध में नारे बाजी करने लगे।

समिति का किया गठन
सभापति के व्यवहार से दुखी होकर मिनी बस्ती के लोगों ने “मिनीमाता बस्ती बचाओ संघर्ष समिति” का गठन कर आंदोलन को आगे ले जाने का निर्णय लिया। वही 20 लोगों समिति का सदस्य चुना गया।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.