संक्रमित डोनाल्ड ट्रंप बोले-अमेरिका को महान बनाने के लिए वापस आना होगा

1 min read

कोरोना वायरस से संक्रमित अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि उन्हें अब काफी बेहतर लग रहा है. ट्रंप ने अस्पताल से ट्वीट किया कि वापसी के लिए हम सब कड़ी मेहनत कर रहे हैं. मुझे वापस आना होगा क्योंकि हमें अभी भी अमेरिका को फिर से महान बनाना है. ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि शुक्रवार को हुई थी.

 

शुक्रवार को राष्ट्रपति ट्रंप ने खुद कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट के जरिए दी थी. उन्होंने बताया कि कि वो और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मैं अपने मित्र राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया के जल्द से जल्द स्वस्थ होने और उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूं.’

दरअसल, व्हाइट हाउस में डोनाल्ड ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गई थीं और इसके बाद राष्ट्रपति ट्रंप ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी उनकी निजी सलाहकार के कोरोना के शिकार होने के बाद उन्होंने और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप ने भी कोरोना का टेस्ट करवाया.

ध्यान रहे कि जब कोरोना वायरस का फैलाव होना शुरू हुआ और अमेरिका में स्थिति गंभीर हो रही थी तब भी अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप कई समारोहों और सार्वजनिक कार्यक्रमों में मास्क नहीं पहनते थे और उन्होंने कहा था कि मैं इसकी जरूरत नहीं समझता. हालांकि बाद में उन्होंने मास्क उपयोग करना शुरू कर दिया था.

कोरोना वायरस पॉजिटिव होने से पहले ट्रंप ने कहा था कि चूंकि उनकी निजी सलाहकार होप हिक्स के कोविड-19 पॉजिटिव हो गई हैं लिहाजा वो सेल्फ क्वारंटीन करेंगे. बता दें कि होप हिक्स ने बीते मंगलवार को डॉनल्ड ट्रंप के साथ क्लीवलैंड में होने वाली प्रेसिडेंशियल डिबेट के लिए ट्रंप के साथ एयर फोर्स वन में सफर किया था.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.