विल पुकोवस्की की रिकी पोंटिंग के साथ फोटो हो रही वायरल, आज किया है डेब्यू

1 min read

IND Vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गवास्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहा है. तीसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में दो बदलाव हुए हैं. ऑस्ट्रेलिया ने जो बर्न्स और ट्रेविस हेड को बाहर का रास्ता दिखाया है. बर्न्स के स्थान पर वार्नर की टीम में वापसी हुई है, जबकि हेड की जगह पर विल पुकोवस्की को डेब्यू करने का मौका मिला है. वहीं सोशल मीडिया पर विल पुकोवस्की और रिकी पोंटिंग की फोटो काफी वायरल हो रही है.

पुकोवस्की को लेकर बोले रिकी पोंटिंग

तीसरे टेस्ट मैच से डेब्यू कर रहे विल पुकोवस्की को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का कहना है कि ‘मैं पुकोवस्की से काफी समय पहले मुलाकात कर चुका हूं. उस दौरान मैने बॉलिंग मशीन के जरिए एक गेंद उसे डाली, जिसे उसने कवर के ऊपर बेहतरीन तरीके से खेला था. मुझे लगा कि यह बच्चा खास हो सकता है.”

बारिश की वजह से रुका मैच

फिलहाल सोशल मीडिया पर रिकी पोंटिंग और पुकोवस्की की काफी पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें रिकी पोंटिंग को पुकोवस्की के साथ देखा जा सकता है.

वहीं तीसरे टेस्ट के पहले सेशन में बारिश की वजह से 7.1 ओवर का ही खेल हो पाया है. इस दौरान मेजबान टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का विकेट खो दिया है.

मोहम्मद सिराज को पहली सफलता

डेविड वार्नर 8 गेंद पर 5 रन बनाए थे, जिन्हें मोहम्मद सिराज ने स्लिप में चेतेश्वर पुजारा के हाथों कैच कराकर पवेलियन वापस भेज दिया. फिलहाल इस मैच से डेब्यू कर रहे पुकोवस्की 29 गेंदों पर एक चौके की मदद से 14 रन बना चुके हैं और मार्नस लाबुशैन दो रन बनाकर नाबाद हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.