विराट कोहली ने कहा- मैं इस खेल से नफरत करता हूं, जानिए कौन सा है वह खेल

1 min read

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 में सबको चौंकाते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर ने अपनी शुरुआती चार में से तीन मैच जीत लिए हैं. कप्तान विराट कोहली के लिए हालांकि शुरुआती तीन मैच अच्छे नहीं रहे और वह 29 गेंद में सिर्फ 18 रन बनाए पाए थे. लेकिन चौथे मैच में विराट कोहली ने शानदार वापसी करते हुए 53 गेंद पर 72 रन की नाबाद पारी खेली और टीम को 8 विकेट से जीत दिलाई. विराट कोहली ने अपनी इस पारी से आलोचना करने वालों का मुंह बंद करने में भी कामयाब हासिल की.

विराट कोहली तीन मैचों में खराब प्रदर्शन की वजह से निशाने पर थे. विराट ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के बाद अपने दर्द का इजहार भी किया है. विराट कोहली ने कहा, ”मैं इस खेल से प्यार करता हूं और मैं इस खेल से नफरत भी करता हूं.”

विराट कोहली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी जोस बटलर से कहा कि ”तुम्हें अजीब लग सकता है कि मुझे इस खेल से प्यार भी है और नफरत भी.” विराट कोहली ने आगे कहा, ”आपको एक खिलाड़ी के तौर पर समझना चाहिए कि जब आप ज्यादा क्रिकेट खेलते हो तो बहुत बार आप जो करना चाहते हो वो आपके बस के बाहर होता है. आप अच्छा नहीं करने पर निराश होते हो.”

टीम के कोच साइमन कैटिच हालांकि विराट कोहली के फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं थे. कैटिच ने कहा, ”जिस तरह से विराट खेलते आए हैं, हम सोच ही नहीं सकते कि विराट फॉर्म में नहीं है. हमने नेट पर देखा वह अच्छे फॉर्म में थे. वह बड़ी पारी नहीं खेल पाए, ऐसा होता है T20 क्रिकेट में.”

वहीं विराट कोहली ने साफ किया है कि बेहतरीन शुरुआत के बाद उनका इरादा रिलेक्स करने का नहीं है. विराट ने कहा, ”इस टूर्नामेंट में आप रिलेक्स नहीं कर सकते हैं, क्योंकि ऐसा करना आपको पीछे धकेल सकता है.” बता दें कि पिछले साल आईपीएल में आरसीबी का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा था. लेकिन इस साल आरसीबी ने शुरुआती दौर में काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.