रेलवे कर्मचारी प्रेमिका ने मांगे उधार दिए 12 लाख रुपए तो प्रेमी ने डंडे और लात-घूंसों से की पिटाई

1 min read

File Photo

बिलासपुर. प्रेमिका ने उधार दी हुई रकम की मांग की तो प्रेमी ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसे लात-घूंसों और डंडे से पीटा। इसके बाद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को ही पैसों का लालची बता दिया। प्रेमी ने लोन और उधार के नाम पर युवती से 12 लाख रुपए लिए थे। मामला तारबहार थान क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, कंस्ट्रक्शन कॉलोनी निवासी युवती DRM ऑफिस में क्लर्क पद पर कार्यरत है। उसका लवा किशन महंती के साथ प्रेम संबंध था। लवा ने लोन के नाम पर दो बार में 6.75 लाख और 1.75 लाख रुपए लिए। इसके अलावा उसने 3.5 लाख रुपए भी उधार लिए। युवती इस रकम को लवा से धीर-धीरे लौटाने के लिए कह रही थी, लेकिन वह रुपए नहीं दे रहा था।

युवती ने 12 नवंबर को लवा से रुपए मांगे। आरोप है कि इसके बाद लवा भड़क गया और कहा कि मुझसे बार-बार पैसे मांगती है, यह कहने के बाद उसने लात-घूंसों और डंडे से अपनी प्रेमिका की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान वो युवती को गालियां भी देता रहा। युवती का आरोप है कि लवा ने उसे जमीन पर पटक कर गला भी दबाया। किसी तरह से उसने अपनी जान बचाई। युवती का आरोप है कि 17 नवंबर की शाम करीब 7 बजे वह ऑफिस से लौटी तो लवा घर के गेट पर ही खड़ा था।

आरोप है कि प्रेमी युवती का हाथ पकड़कर उसे घसीटता हुआ कमरे में ले गया और मारपीट करते हुए उसके सिर को बार-बार बेड पर पटका। युवती रोने लगी तो प्रेमी ने कहा कि मोहल्ले में सबको मालूम करा दिया कि मैंने रुपए लिये हैं। फिर दोबारा उसने युवती की बुरी तरीके से पिटाई की। घटना के बाद युवती डरकर चुप हो गई। फिर उसने अपनी सहेली को घटना के बारे में बताया तो उसने पुलिस के पास जाने की सलाह दी। इसके बाद युवती ने शुक्रवार देर शाम थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराया।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.