रेमो डिसूजा की पत्नी ने सलमान खान का किया धन्यवाद, कहा- ‘फरिश्ता हो आप’

1 min read

बॉलीवुड जगत के मशहूर निर्देशक और डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की पत्नी लिजैल ने अभिनेता सलमान खान का शुक्रिआ अदा किया है. दरअसल, बीते दिनों रेमो को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद वो अस्पताल में भर्ती हुए थे लेकिन अब वो ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं.

बताया गया कि सलमान खान ने रेमो के इलाज में अपना स्पोर्ट दिखाया था जिस को लेकर रेमो की पत्नी ने उनका शुक्रिया किया है. लिजैल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर को शेयर किया जिसमें वो अपने पति रेमो को गले लगाते दिख रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान समेत अस्पताल के सदस्यों को धन्यवाद किया. उन्होंने बेहद ही इमोशनल कैप्शन में लिखा, “इससे बेहतर क्रिसमस तोहफा मुझे पहले कभी नहीं मिला. मैं इस पल को हमेशा अपनी यादों में रखना चाहती हूं. पूरे एक तनावपूर्ण भावनात्मक हफ्ते के बाद मुझे तुम्हें गले लगाने का मौका मिला.”

उन्होंने आगे लिखा कि मैं सलमान खान को शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. वो मेरे लिये इमोशनल स्पोर्ट बने रहे. वो मेरे लिये एंजेल के रूप में है जो हमेशा साथ रहते हैं.” इसी के साथ उन्होंने इस दौर में साथ देने वाले अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों का भी धन्यवाद किया. आपको बता दें, रेमो सलमान खान की रेस-3 के निर्देशक रह चुके हैं. रेमो ने डांस पर निर्धारित फिल्में एबीसीडी-1 और एबीसीडी-2 भी बनायी है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.