रेफ्यूजी कैंप के बच्चों को आतंकवाद से बचाते दिखे संजय दत्त, निभा रहे हैं एक्स-आर्मी डॉक्टर का किरदार

1 min read

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त कैंसर को मात दे चुके हैं. उन्होंने एक बयान में इसके बारे में कहा था. संजय दत्त अब ठीक हैं. हालांकि उन्होंने अभी सोशल मीडिया से दूरी बना ली है. लेकिन कुछ देर पहले उन्होंने अपनी नई फिल्म ‘टोरबाज’ का ट्रेलर फैंस के साथ शेयर किया है. नेटफ्लिक्स इंडिया ने उनकी नई फिल्म ‘टोरबाज’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. फिल्म का ये ट्रेलर 2 मिनट 14 का है.

इसमें संजय रेफ्यूजी कैंप में रहने वाले बच्चों को क्रिकेट सिखाते हुए नजर आ रहे हैं. वह एक एक्स-आर्मी डॉक्टर का किरदार निभा रहे हैं, जो बच्चों के कोच बने हुए हैं. ट्रेलर में राहुल देव को एक आतंकवादी के किरदार में दिखाया गया है. वह एक आतंकवादी संगठन के मुखिया बने हैं. राहुल देव रेफ्यूजी कैंप में रहने वाली बच्चों को आतंकवादी गतिविधियों में इस्तेमाल करते हैं.

आतंकवाद के खिलाफ जंग
वहीं, संजय दत्त इन बच्चों को आतंकवाद से बचाने की कोशिश कर रहे हैं और उनके अच्छे जीवन के लिए उन्हें क्रिकेट सिखा रहे हैं. लेकिन ये सब आतंकवादी बने राहुल देव को खटकने लगता है. वह बच्चों के हाथ में क्रिकेट केब बैट और बॉल की जगह हथियार पकड़ाना चाहाता है. एक सीन में संजय दत्त कहते हैं, ‘रेफ्यूजी कैंप में रहने वाले बच्चे टेररिस्ट नहीं होते बल्कि वे टेररिज्म का पहला शिकार होते हैं.

11 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज
फिल्म की कहानी अफगानिस्तान के एक रेफ्यूजी कैंप की है. फिल्म में संजय दत्त के साथ राहुल देव और नरगिस फाकरी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म नेटफ्लिक्स पर 11 दिसंबर को रिलीज होगी.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.