रुला देगी एक्टर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के रिश्‍तेदार के एक डॉक्टर की मौत की ये कहानी

गोड्डा. झारखंड के गोड्डा जिले में सामने आए एक डॉक्टर की मौत की कहानी बेहद दर्दनाक है। कमरे से बदबू आने के बाद जब पुलिस ने मामले की जांच की तो डॉक्टर विजय कृष्ण श्रीवास्तव के मौत के बारे में पता चला। मृतक पोड़ैयाहाट के देवदांड़ स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ था, वह पिछले 15 दिनों से अकेले रह रहा था।

प्रारंभिक जानकारी में ये बात सामने आई है कि डॉ. विजय को 6 महीने से वेतन नहीं मिला था, जिसके कारण वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। पत्नी के छोड़कर चले जाने से वह तनाव में था। वहीं 15 दिन बाद उसकी लाश पुलिस ने बरामद की। विजय मूलरूप से बिहार के रहने वाला था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वे वह अभिनेता और नेता बने शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के रिश्‍तेदार थे और फिलहाल मंडल कारा में नियुक्‍त थे।

डॉ. विजय की डिस्ट्रिक मिनरल फाउंडेशन ट्रस्ट (डीएमएफटी) के तहत जनवरी 2020 में संविदा पर बहाली हुई थी। लेकिन पिछले 6 महीनों से वेतन नहीं मिला था। मृतक डॉक्टर की पत्नी सुजाता विजय श्रीवास्तव का आरोप है कि उनके पति को 6 महीने से वेतन नहीं मिला था। इसे लेकर सिविल सर्जन से लेकर आला अधिकारियों के पास गुहार लगाई, लेकिन किसी ने मदद नहीं की।

वेतन नहीं मिलने से परिवार के सामने भुखमरी की स्थिति आ गई थी। छोटे बच्चों को दूध पिलाने तक के पैसे नहीं थे। वहीं आर्थिक तंगी के चलते पारिवारिक कलह की स्थिति पैदा हो गई थी। वहीं अब उनके पति ने दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें कि डॉक्टर के मौत का कारण क्या है? इस पर अभी कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। बता दें कि मृतक डॉक्टर ने प्रेम विवाह किया था। दोनों के तीन बच्चे हैं।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.