रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत, जानिए ट्विटर रिएक्शंस

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सशर्त जमानत दे दी है. कोर्ट की कॉपी मिलने के बाद एनसीबी रिया को जेल से रिहा कर देगी. रिया को जमानत मिलने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स खुशी जताई है और कोर्ट के फैसले का स्वागत कर रहे हैं. फरहान अख्तर, तापसी पन्नू, अनुभव सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अनुराग कश्यप और हंसल मेहता समेत कई सेलेब्स ने ट्विटर पर खुशी जताई है.

एक्ट्रेस तापसी पन्नू रिया की जमानत वाली एक खबर को शेयर करते ट्विटर पर लिखा,”आशा है कि जेल में उनका(रिया चक्रवर्ती) समय बहुत से लोगों के अहसानों का शिकार हुआ है, जिन्होंने सुशांत के लिए न्याय के नाम पर अपने व्यक्तिगत/पेशेवर एजेंडे को पूरा किया. लाइफ अनफेयर है, लेकिन कम से कम यह अभी तक खत्म नहीं हुआ है.”

वहीं, एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर ने ट्वीट कर रिया की जमानत पर खुशी जताई और मीडिया पर तंज कसा. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,”रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को इस नरक में ढकेलने के लिए क्या कोई एंकर माफी मांगेगा? ऐसा नहीं लगता. लेकिन उन्हें अभी गोलपोस्ट शिफ्ट करते हुए देखें .. वे इसके लिए प्रसिद्ध हैं.”

हंसल मेहता का ट्वीट

इसके अलावा, फिल्ममेकर हंसल मेहता ने ट्विटर पर लिखा, “अब असली मुद्दों पर चुनाव लड़ें, लोगों के लिए और लोगों द्वारा चुने गए. एक लड़की के जीवन की वेदी, एक परिवार की शांति और त्रासदी का फायदा उठाकर उनका मुकाबला न करें. लोगों की सेवा करें. आपके निहित स्वार्थ नहीं.” एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने हंसल मेहता के एक ट्वीट को रिट्वीट किया.

अनुभव सिन्हा का ट्वीट-

फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने भी रिया की चक्रवर्ती पर खुशी जताई है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा,”फाइनली!!! उसे जमानत मिल गई.” इसके साथ हैशटैग के साथ रिया चक्रवर्ती भी लिखा है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.