राजू श्रीवास्तव ने सैफ अली खान पर मचाया ‘तांडव’, यूजर्स ने कर दिया उन्हें ही ट्रोल

1 min read

अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई ‘तांडव’ पर विवाद बरकरार है. लोगों में तांडव को लेकर अलग-अलग प्रतक्रिया है, कुछ डायलॉग्स को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं तो कुछ का कहना है कि बेमतलब विवाद बनाया गया है. अब कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने एक वीडियो बनाकर सैफ अली खान को आड़े हाथ ले लिया है साथ निर्देशक पर भी गंभीर आरोप लगाये हैं.

दरअसल, राजू श्रीवास्त के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने शेयर किया है. जिसमें वो सैफ अली खान पर भड़कते हुए दिखाई दे रहे है. इस वीडियो को विनोद ने शेयर करते हुए लिखा, “जब कॉमेडी त्रासदी में बदल जाती है.”

आपको बता दें, राजू इस वीडियो में कह रहे हैं कि, “सैफ अली खान अपनी हर सीरीज में इस तरह की हरकत करते हैं. उन्हें कोई रोकने वाला नहीं है. हिंदुओं का दिल बड़ा है इसलिये उन्हें हर बार माफ कर दिया जाता है. लेकिन अब हद हो गई है.” उन्होंने कहा, “हिंदु जागो अब जगना ही होगा.” राजू आगे कहते हैं कि, “मांग हो रही है कि सीरीज से इस सीन को हटा दिया जाये, लेकिन सीन हटाने से कुछ नहीं होगा. इन्हें सजा होनी चाहिये. अब ऐसे कानून की जरूरत है कि ऐसी हरकते दोबारा कोई ना करे.”

राजू श्रीवास्तव की इस वीडियो पर यूजर्स ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया है. यूजर्स ने कहा कि वो खुद अपने कॉमेडी एक्ट में भगवानों पर टिप्पणी करते हैं. वो बस इस सीरीज के जरिये सैफ अली खान पर वार कर रहे हैं. एक यूजर ने राजू श्रीवास्तव की कॉमेडी की वो वीडियो शेयर की जिसमें वो खुद महाभारत और रामायण का मजाक बना रहे हैं. वहीं, एक और यूजर ने राजू की आलोचना करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी पुलिस को टैग किया और कहा कि, “रामायण और महाभारत का इससे बेहुदा मजाक किसी ने नहीं उड़ाया होगा. ये शर्मनाक है जिसे बिल्कुल बढ़ावा नहीं दिया जाना चाहिये.”

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.