राजस्थान रॉयल्स को मिली राहत, स्टोक्स के मैदान में उतरने को लेकर आई बड़ी अपडेट

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 में राजस्थान रॉयल्स को अच्छी शुरुआत के बाद लगातार दो हार का सामना करना पड़ा है. राजस्थान की टीम को हालांकि अब बड़ी राहत मिल गई है. टीम के स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स यूएई पहुंच गए हैं और वह राजस्थान रॉयल्स के लिए अगला मैच खेल सकते हैं. बेन स्टोक्स अपने पिता के बीमार होने की वजह से अब तक आईपीएल में नहीं खेल पाए.

राजस्थान रॉयल्स ने बेन स्टोक्स के न्यूजीलैंड से यूएई पहुंचने की जानकारी दी है. यूएई के नियमों के तहत हालांकि बेन स्टोक्स को अभी 6 दिन तक क्वारंटीन रहना होगा. इसके साथ ही टीम के साथ जुड़ने के लिए बेन स्टोक्स के दो कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव आना भी जरूरी है.

 

राजस्थान रॉयल्स को बड़ी राहत

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने टूर्नामेंट में शानदार आगाज किया था. लेकिन पिछले दो मैचों में टीम का उपरी क्रम परफॉर्म नहीं कर पा रहा है. उथ्थपा के आउट ऑफ फॉर्म होने की वजह से राजस्थान रॉयल्स के पास मीडिल ऑर्डर में कोई भी अनुभवी बल्लेबाज नहीं है.

इसके अलावा बेन स्टोक्स की जगह टीम में खेल रहे टॉम कुरैन काफी महंगे साबित हो रहे हैं. टॉम कुरैन इस सीजन में सबसे ज्यादा इकॉनिमी रेट के साथ रन लुटाने वाले गेंदबाज हैं.

बेन स्टोक्स के आते ही टीम को ना सिर्फ मीडिया ऑर्डर में एक अनुभवी बल्लेबाज मिलेगा, बल्कि गेंदबाजी में भी टीम के विकल्प बढ़ जाएंगे. बेन स्टोक्स पिछले दो साल से शानदार फॉर्म में हैं और उन्हें मौजूदा समय में नंबर वन ऑलराउंडर का दर्ज भी प्राप्त है.

राजस्थान रॉयल्स को हालांकि 6 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में स्टोक्स के बिना ही उतरना होगा. राजस्थान 9 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी और इस मैच में स्टोक्स की वापसी तय मानी जा रही है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.